scriptयूपी में 2 भीषण सड़क हादसाें में 7 की माैत, 7 गंभीर रूप से घायल | 7 Killed and 7 Injured in Kushinagar and Jaunpur Accident in UP | Patrika News

यूपी में 2 भीषण सड़क हादसाें में 7 की माैत, 7 गंभीर रूप से घायल

locationजौनपुरPublished: Dec 06, 2020 05:25:06 pm

कुशीनगर के रामकोला में मजदूरों की ऑटो ट्रैक्टर ट्राॅली से टकरायी
ऑटो ड्राइवर व तीन मजदूराेेें की मौत, तीन गंभीर रूप से हुए घायल
जौनपुर में बस से टक्कर में बारातियों से भरी बोलेरो के परखच्चे उड़े
हादसे में 3 बारातियों की मौत, 4 की हालत गंभीर, वाराणसी में हो रहा इलाज

jaunpur accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जौनपुर/कुशीनगर. यूपी के कुशीनगर और जौनपुर में हुई दो भीषण सड़क दुर्घटनाओं में सात की मौत हो गई, जबकि दोनों ही घटनओं में सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। कुशीनगर के रामकोला में शनिवार की देर रात हुए ट्रैक्टर और ऑटो की भिड़ंत में ऑटो सवार तीन मजदूर व ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और तीन घायल हो गए। उधर जौनपुर में बारात से लौट रही एक बस और बोलेरो में भी रविवार की सुबह सीधी टक्कर हुई। इस घटना में बोलेरो सवार तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबक चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों का इलाज वाराणसी ट्राॅमा सेंटर में कराया जा रहा है।

 

कुशीनगर के रामकोला में जो घटना हुई उसमें मरने वाले सभी मजदूर कप्तानगंज के पटखौली गांव के थे। उस गांव से छह मजदूर शनिवार को खोटही गांव के रामबाग टोले के पास हैंडपंप की बोरिंग करने गए थे। काम खत्म होने के बाद रात में तय ऑटो से सभी वापसी के लिये निकले, लेकिन खोटही के रामबाग चौराहे पर पहुंचे ही थे कि ट्रैक्टर ट्राॅली से भिड़ंत हो गई, जिसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए। घटना में कप्तानगंज के तिलक चौक निवासी ड्राइवर राजू (45) और मजदूरों मुन्ना (32), निगम प्रसाद (32) व बिन्द्रेश गोंड (45) की मौत हो गई। इस घटना में रामनवल, जयसिंह और दिनेश घायल हो गए। तीनों का इलाज सीएचसी कप्तानगंज में चल रहा है। घटना के बाद एसडीएम देशीदीपक सिंह मातहतों के साथ घटना स्थल और अस्पताल पहुंचे।

 

उधर वाराणसी के बड़ागांव थाना अंतर्गत बौराहा गांव से विदायी कर वापस जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के तरियारी सेहमलपुर गांव लौट रही बारातियों से भरी एक बोलेरो की जलालपुर थाना क्षेत्र के असबरनपुर गांव के पास जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रही बस से सीधी टक्कर हो गई। इसमें बोलेरो सवार 3 की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में रामलाल सरोज (52) निवासी ऊदपुर, जवाहिर प्रसाद सरोज (60) निवासी डिंगुरपुर व संजय पंडित (50) निवासी कोतवालपुर शामिल हैं। इसके अलावा 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया है।

 

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलरो अपना ट्रैक छोड़कर दाहिने तरफ दूसरे ट्रैक पर जा गिरी। वहीं प्राइवेट बस का आगे का शीशा टूट गया है। बस चालक दुर्घटना के बाद भाग निकला। दुर्घटना के बाद आसपास के गांव से सैकड़ों की भीड़ जुट गई। पुलिस टीम भी पहुंच गई।

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो