जौनपुर में भाजपा नेता और उनकी पत्नी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

यूपी के जौनपुर में सोते समय भाजपा नेता और उनकी पत्नी पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक भाजपा नेता और उनकी पत्नी पर एसिड अटैक कर दिया। मामला नेवढ़िया थानाक्षेत्र के सादुल्लापुर गांव का है, जहां दोनों पर तेजाब उस समय फेंका गया जब रविवार की भोर में अपने प्रतिष्ठान के सामने ही सो रहे थे। गंभीर आलात में पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र अस्पताल पूछताछ करने पहुंचे। घायलों की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है।

 

इसे भी पढ़ें

BREAKING: मूर्ति विसर्जन के दौरान दो वर्गों में बवाल, पथराव के बाद संघर्ष, विसर्जन रुका, पुलिस तैनात

इटाये जलालपुर मार्ग पर सादुल्लापुर गांव निवासी व भाजपा कार्यकर्ता धर्मेंद्र पटेल की किराने की दुकान है। शनिवार की रात दुकान पर ही पत्नी शांति देवी के साथ खाना खा कर सामने सो गए। भोर में करीब 4 बजे बाइक से कुछ लोग आए और दोनों पर तेजाब फेंक दिया जिससे पत्नी बुरी तरह झुलस गईं और पति भी चपेट में आ गए। उनके शोर मचाने पर आसपास व गांव के लोग भागते हुए पहुंचे लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। फोन कर एंबुलेंस बुलाई गई और शांति देवी को रामनगर सीएचसी लाया गया।

 

यहां चिकित्सकों ने हालत खराब देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। खबर लगते ही एसओ रूद्रभान पांडेय भी घटनास्थल पहुंच गए। लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। मामला राजनीतिक दल से जुड़ा देख डीएम भी जिला अस्पताल पहुंच गए। घटना की जानकारी लेने के बाद आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया। पति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसओ ने बताया कि सूचना मिलते ही पड़ताल शुरू की जा चुकी है। पति की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

by JAVED AHMAD

 

 

BJP bjp leader
Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned