scriptओवैसी के करीबी नेता का अमित शाह पर हमला, कहा, जनता जानना चाहती है वो देश के गृहमंत्री हैं या किसी खास धर्म जाति के | AIMIM Leader imran bunty big attack on home minister amit shah | Patrika News

ओवैसी के करीबी नेता का अमित शाह पर हमला, कहा, जनता जानना चाहती है वो देश के गृहमंत्री हैं या किसी खास धर्म जाति के

locationजौनपुरPublished: Oct 14, 2019 07:20:31 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

इमरान बंटी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद असद्दुदीन ओवैसी के काफी करीबी माने जाते हैं

AIMIM Leader imran bunty

इमरान बंटी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद असद्दुदीन ओवैसी के काफी करीबी माने जाते हैं

जौनपुर. सोमवार को जिले के एक कार्यक्रम में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने भाजपा और केन्द्र की सरकार पर जमकर हमला बोला। बंटी केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर भी खूब बरसे। कहा कि मुसलमानों को एनआरसी के नाम पर डराया जा रहा है। देश के गृह मंत्री धर्म के आधार पर हिन्दू,सिख, जैन, पारसी, क्रिश्चन शरणार्थीयों को भारत की नागरिकता देने की बात करते हैं जो कि असंवैधानिक है। देश की जनता जानना चाहती है कि गृहमंत्री देश के होम मिनिस्टर हैं या किसी खास धर्म व जाति के गृह मंत्री हैं। उक्त बातें मड़ियाहूं नगर पंचायत क्षेत्र के भण्डारिया मोहल्ले में हुई कार्यकर्ता बैठक में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने कही। बतादें कि इमरान बंटी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद असद्दुदीन ओवैसी के काफी करीबी माने जाते हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्या,लूट व सरकारी हत्याएं आम हो चुकी है।पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर ये साबित करता है कि प्रदेश का दलित,मुस्लिम व पिछड़ा वर्ग लगातार सरकार के निशाने पर है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा मुखिया श्री अखिलेश यादब जुर्म के विरुद्ध जाति व मजहब देख कर आवाज उठाते हैं। उन्होंने कहा कि एआईएमआईएम को मजबूत करना अति आवश्यक है। देश का मुसलमान शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है। सभी सेक्युलर पार्टियों ने वोट लेकर अल्पसंख्यकों के हित में कोई कार्य नही किये।
एआईएमआईएम पार्टी गरीब,पिछड़ों,अल्पसंख्यकों के हक व अधिकार की लड़ाई लड़ रही है।आगामी विधानसभा के चुनाव में समाजवादी पार्टी व कांग्रेस का विकल्प बनेगी।कार्यकर्ता बैठक में बड़ी संख्या में युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ली। संचालन जिला संयुक्त सचिव जुबैर अहमद ने किया। अब्दुल रशीद,वरिष्ठ नेता अरुण पांडेय,दिलशाद एडवोकेट, नगर अध्यक्ष मोहम्मद मेराज,मड़ियाहूं युवा नगर अध्यक्ष मोनिस अंसारी ने भी सम्बोधित किया। कामरान अहमद,शाहिद,फिरोज अहमद,सैफ फारूकी,अरुण चैबे,करीम अंसारी,तौसीफ अन्सारी, नुमैर अहमद,सद्दाम खान मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो