यूपी के कैबिनेट मंत्री ने कहा, 2019 लोकसभा चुनाव में जीतेंगे यूपी की सभी 80 सीटें

कहा- भाजपा सरकार की भलाई के लिए अनेकों काम कर रही है जिसका लाभ आने वाले लोकसभा चुनाव में मिलना तय है

By: Ashish Shukla

Published: 20 Jan 2018, 11:22 PM IST

जौनपुर. यूपी सरकार के स्वास्थ मंत्री सिद्दार्थ नाथ सिंह का बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जिले में जमकर स्वागत किया गया। इलाहाबाद से आजमगढ़ जाते समय जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने गाजा बाजा के साथ माल्यार्पण कर उन्हे फूल मालाओं से लाद दिया।

नगर विकास राज्य मंत्री के जनसम्पर्क कार्यालय पर स्वास्थ्य मंत्री ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सिद्दार्थ नाथ सिंह ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। कहा कि भाजपा सरकार की भलाई के लिए अनेकों काम कर रही है। जिसका लाभ आने वाले लोकसभा चुनाव में मिलना तय है।

इतना ही नहीं सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार जनहित में अनेक कल्याणकारी योजनाएं चला रही हैं जिसका लाभ जनता को मिल रहा है उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग का लाभ हर नागरिक को मिले इसके लिए सरकार कटिबद्ध हैं। साथ ही सिंह ने कहा कि दस महीने के कार्यकाल में यूपी में योगी सरकार ने बहुत बदलाव किया है।

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जायें कार्यकर्ता

सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनाने की लिए भाजपा के कार्यकर्ता 2019 के चुनाव तैयारियों में जुट जायें। विपक्ष के लोग लगातार सरकार को बदनाम करने के लिए अनेक तरह के हथकंडे अपनायेंग। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार से मिलने वाले लाभ को जनता बतायें। ताकि कोई भी सरकारी योजनाओं को पाने से वंचित न रह जाये।

नगर विकास राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने स्वास्थ्य मंत्री से जौनपुर मेडिकल कॉलेज के निर्माण में हो रही देरी से अवगत कराया व जल्दी मेडिकल कालेज में स्वास्थ्य लाभ सेवायें कराने का आग्रह किया जिससे जिले के लोग लाभान्वित हो सके। भाजपा के जिला मंत्री राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया , विकास शर्मा, बसंत प्रजापति अमित श्रीवास्तव कृष्ण कुमार जायसवाल , राजवीर दुर्गवंशी, , राहुल श्रीवास्तव आदि लोगो ने स्वास्थ्य मंत्री का स्वागत किया

 

INPUTT BY- JAWED AHMED

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned