scriptजौनपुर पहुंचे अमर सिंह का अखिलेश, राम गोपाल और आजम खां पर विवादित बयान | Amar singh Statement on Akhilesh Yadav Ram Gopal Yadav and Azam Khan | Patrika News

जौनपुर पहुंचे अमर सिंह का अखिलेश, राम गोपाल और आजम खां पर विवादित बयान

locationजौनपुरPublished: Sep 19, 2018 02:36:40 pm

जौनपुर के टीडी कॉलेज में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे अमर सिंह।

Amar Singh

अमर सिंह

जौनपुर. कभी मुलायम सिंह यादव के सबसे करीबी रहे संभावनाओं के राजनैतिक सूरमा कहे जाने वाले अमर सिंह के लिये अब सियासत में अगर उनका सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो वो है समाजवादी पार्टी और मुलायम सिंह यादव का परिवार। बीजेपी के नजदीक होने के बाद अमर सिंह ने अब सपा और अखिलेश यादव पर हमले भी तेज कर दिये हैं।
बुधवार को जौनपुर के टीडी कॉलेज में पहुंचे अमर सिंह जब मीडिया से मुखातिब हुए तो उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव, राम गोपाल यादव और आजम खां ही रहे। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश् यादव को विदेश पढ़ने के लिये मैंने एडमिशन दिलाया, उन्हें टिकट दिलवाया और मौका आया तो उन्होंने मुझे ही पराया बोल दिया। अपना हो या पराया अखिलेया ने सबको डंक मारने का काम किया है।
ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं। रामगोपाल यादव के बारे में कहा कि जब तक वह पार्टी में रहेंगे विघटन होता रहेगा। अपने कट्टर सियासी दुश्मन आजम खां को लेकर तो कुछ ज्यादा ही गुस्से में नजर आए। उन्होंने आजम खां को ऐसी अमर्यादित बात कह दी जो लिखा नहीं हम लिख नहीं सकते। साथ ही कहा कि वह जब रामपुर गए तो आजम खां उनसे डर कर बाहर ही नहीं निकले।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो