अमित शाह के स्वागत की तैयारियां तेज, भाजपामय होगा जौनपुर

अमित शाह के स्वागत की तैयारियां तेज, भाजपामय होगा जौनपुर
amit shah

अमित शाह के आगमन पर जिले में होगी भव्य सजावट

जौनपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दो जुलाई को जिला मुख्यालय पर आगमन को लेकर प्रचार प्रसार तथा स्वागम सजावट मीडिया प्रबन्धन प्रशासनिक कार्य संचालन समिति की एक बैठक निवर्तमान नगर अध्यक्ष राजेश श्रीवासतव की अध्यक्षता में शनिवार को हुई। पार्टी के जिलाध्यक्ष ने राजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में  बनी 35 सदस्यीय कमेटी को जिम्मेदारी  सौपी और कहा कि अमित शाह के आगमन पर पूरा जिला भाजपा मय रहेगा। 

उन्होने नगर के सभी चैराहों पर एक सजावट प्रभारी नियुक्त किया। बताया कि 101 तोरण द्वार 10 हजार पार्टी के झण्डे और हजारों होर्डिग बैनर पोस्टर से शाह का स्वागत किया जायेगा। चैराहों पर बिजली की सजावट भी किया जायेगा। राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि नगर में प्रवेश करने वाले सभी मार्ग पर भव्य सजावट किया जायेगा। उक्त अवसर पर उमाशंकर प्रजापति, सन्तोष आर्या, मनीष सेठी, महेन्द्र गुप्ता,गौरव श्रीवास्तव, प्रशान्त सिंह, अतुल गुप्ता, अंकुर पाल, अरूण प्रजापति, दीपचन्द सोनी राजवीर सिंह दुर्गवंशी आदि मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned