scriptजौनपुर में सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, लखनऊ, इलाहाबाद, बनारस जाने का रास्ता किया जाम, ये है वजह | Angry Villagers Jaam Lucknow Allahabad Varanasi Highway in Jaunpur | Patrika News

जौनपुर में सड़क पर उतरे सैकड़ों लोग, लखनऊ, इलाहाबाद, बनारस जाने का रास्ता किया जाम, ये है वजह

locationजौनपुरPublished: Jan 10, 2019 02:58:49 pm

आठ दिन पहले हमले में घायल युवक की मौत के बाद जौनपुर में फूटा लोगों का गुस्सा।

रोड जाम

Road Jaam

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले में अज्ञात बदमाशों की पिटायी के बाद गंभीर रूप से धायल युवक की मौत के बाद बुधवार को गुस्सायी भीड़ ने हाइवे जाम कर दिया। बदलापुर कोतवाली अन्तर्गत श्रीकृष्णनगर रेलवे स्टेशन के पास दो जनवरी को अज्ञात बदमाशों की पिटायी के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, था जिसकी इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गयी। जाम की सूचना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और अभी भी भीड़ को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। पांच घंटे से ज्यादा बीत जाने के बावजूद लखनऊ-वाराणसी और इलाहाबाद-शाहगंज मार्ग पर भीषण जाम लगा रहा।
बदलापुर कस्बा अन्तर्गत बरौली निवासी सचिन पाल ने पुलिस को तहरीर दी है कि श्रीकृष्णनगर रेलवे स्टेशन के पास दो जनवरी को उसके भाई राजेश पाल की पिटायी कर अज्ञात बदमाश उसकी बाइक और मोबाइल लूटकर भाग गए थे। उसका दावा है कि भाई राजेश के मोबाइल पर दो फरसरी को रात 10.30 बजे किसी ने फोन कर वरुणा एक्सप्रेस ट्रेन से रिसीव करने की बात कही थी। सूचना के बाद वह स्टेशन गया था। परिजन उसके वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे कि तब घटना की सूचना आयी।
घटना के बाद घायल राजेश को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत चिन्ताजनक होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गयी। इसके बाद इलाके के लोग आक्रोशित हो गए और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों ने तहसील मुख्ययालय के सामने वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर जाम लगा दिया। नाराज लोग बदलापुर थानाध्यक्ष समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने व मृतक के परिजनों को आवास और मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। वो लोग मौके पर डीएम एसपी के आने की जिद पर अड़े रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो