यूपी के जौनपुर में बदमाशों ने पहले होमगॉर्ड व बेटे को पीटा फिर की फायरिंग

रोकने पहुंची पुलिस के वाहन पर किया पथराव, शीशा टूटा

By: ज्योति मिनी

Published: 14 Oct 2017, 05:38 PM IST

जौनपुर. मीरगंज थाना क्षेत्र के किशुनदासपुर गांव में भैंस चोरी कर रहे पिकअप सवार बदमाशों ने विरोध करने पर एक होमगार्ड को पीट दिया। बीच-बचाव में आए उसके बेटे को भी जख्मी कर दिया। इसके बाद भी दोनों नहीं छोड़ रहे थे तो वाहन में लाद ले जाने की कोशिश की। रास्ते में पुलिस ने रोकना चाहा तो पथराव कर उनके वाहन के शीशे तोड़ दिए। पशु तस्कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए।


होमगार्ड शाहबान(55) सड़क के किनारे अपने घर के सामने लेटे थे। रात एक बजे के आसपास देखा कि तीन लोग उनकी भैंस खोल रहे हैं। उनकी पिकअप माइनर पुलिया के पास खड़ी दिखी। हिम्मत कर उन्होंने विरोध किया तो तस्करों ने उन्हें पीटना शुरु कर दिया। उनकी आवाज सुन कर बेटा आरिफ उनको बचाने पहुंच गया। तस्करों ने उसे भी पीट कर घायल कर दिया। पिकअप बैक करके दोनों के अपरहण का प्रयास भी किया। हल्ला मचाने पर काफी लोग जुटने लगे। जान बचाने के लिए तस्कर हवाई फायर कर भागने लगे। अभी वे गोधना बाजार पहुंचे थे कि फायर की आवाज सुनकर यूपी-100 पुलिस से उनका सामना हो गया। उनको रोकने का प्रयास हुआ तो तस्करों ने पथराव शुरू कर दिया। इससे पुलिस वैन के शीशे टूट गए। पुलिस ने बंधवा बाजार तक पशु तस्करों का पीछा भी किया पर वह मछलीशहर की तरह भाग निकले। घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल साफ देखा जा रहा है।


input- जावेद अहमद

यह भी पढ़ें-

स्कार्पियो सवार लोगों ने बेहोश युवती को नहर किनारे फेंका, गैंगरेप की आशंका
वहीं आजमगढ़ में रौनापार थाना क्षेत्र के पारा नहर के पास स्कार्पियों सवार चार लोगों ने एक बेहोश युवती तो फेंककर भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल ले गयी। हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के चिकित्सकों वाराणसी रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने युवती के साथ गैंगरेप की आशंका जताई है। पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है।

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned