भाजपा की सहयोगी अपना दल के कार्यकर्ता को चौकी इंचार्ज ने पीटा, धरने पर बैठीं विधायक

Rafatuddin Faridi

Publish: Feb, 15 2018 05:23:55 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. अपना दल एस की सदस्यता अभियान रथ के चालक को रामपुर थानांतर्गत जमालापुर चौकी प्रभारी ने बुधवार को पीट दिया। खबर मड़ियाहूं की विधायक लीना तिवारी को लगी तो वह आक्रोशित हो गईं। समर्थकों के साथ चौकी पर पहुंच कर धरना देने लगीं। उनकी मांग थी कि आरोपी पुलिस कर्मी को सस्पेंड किया जाए। एसपी को पता चला तो उन्होंने आरोपी को सस्पेंड कर दिया।


देर शाम जमालापुर तिराहे के पास जाम लगा हुआ था। इस जाम में अपना दल का सदस्यता अभियान के लिए निकला रथ भी फंस गया। जाम हटाने के लिए जमालापुर चौकी प्रभारी अरूण मिश्रा अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। आरोप है कि शराब के नशे में धुत होकर उन्होंने रथ चालक मनोज पांडेय की पिटाई कर दी। खबर मिलते ही विधायक लीना तिवारी चौकी पर पहुंच गईं। वहां पता चला कि इंचार्ज नशे में हैं तो आग बबूला हो गईं। आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों को फोन किया। इसके बाद सभी को सस्पेंड करने की मांग लेकर वहीं धरना देने लगीं।

 

चेतावनी दी कि जब तक दारोगा और उनके सहयोगी सिपाहियों को निलंबित नहीं किया जाएगा धरने पर बैठी रहेंगी। जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। चौकी प्रभारी का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के लिए अस्पताल ले गए। वहां उनके नशे में होने की पुष्टि कर दी गई। जानकारी एसपी केके चौधरी को दी गई तो उन्होंने इंचार्ज को निलंबित कर दिया। उन्होंने बताया कि चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया है। चिकित्सकीय रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
by Javed Ahmad

Ad Block is Banned