अपने बैच के टॉपर हैं ये डीएम, बने जौनपुर के नए जिलाधिकारी

अरविन्द मलप्पा नये जिलाधिकारी ...

जौनपुर. जौनपुर जिला अधिकारी का तबादला हो गया है। जिलाधिकारी सर्वज्ञराम का तबादला शासन द्वारा कर दिया। सर्वज्ञराम अब मथुरा के डीएम बनाये गए हैं। वहीं उनके स्थान पर जिले के नये डीएम अरविन्द मलप्पा बगंरू को तैनात किया गया है। बता दें कि, मलप्पा मथुरा में तैनात थे। साथ ही नये डीएम सन् 2010 बैच के आईएएस आफिसर हैं। वे अपने बैच के टॉपर लिस्ट में 83 वीं रैंक प्राप्त किया था। डायरेक्ट आईएएस ऑफिसर को जिले का डीएम बनाये जाने से बुध्दजीवियों व आम नागरिको में नई आस जगी है।

 

 

यह भी पढ़ें-

डीजी ने दिया एक लाख का चेक
प्रदेश में अपराधियों के विरुद्ध एक विशेष अभियान छेड़ा गया है। शीघ्र ही उसके परिणाम धरातल पर दिखने लगेंगे। अपराधी या तो जेल के अन्दर होंगे या प्रदेश छोड़ कर बाहर चले जाएंगे। उक्त बातें अपर पुलिस महानिदेशक विश्वजीत महापात्र ने कही। विगत 11 दिसम्बर को मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के नईबाजार स्थित एलआईसी के कलेक्शन सेण्टर पर असलहे के बल पर एक लाख दस हजार रुपये लूट कर भागते समय बदमाशों को ललकार कर पकड़ने पर बदमाशों द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतार दिए गए विनय तिवारी की पत्नी कोएक लाख रुपये के चेक एवं वीरतापूर्ण कार्य करते हुए अपनी जान गवा देने के लिये प्रशस्तिपत्र प्रदान करने के पश्चात उपस्थित पत्रकारों से कहा।

एडीजी ने कहा कि, विनय तिवारी ने जिस तरह साहस एवम बहादुरी दिखाते हुए असलहों से लैस बदमाशो से भिड़ गए और बदमाशों को अपने मंसूबे में सफल नही होने दिया। पुलिस विभाग उनकी इस बहादुरी के लिए उन्हें सम्मानित कर रहा है। मेरा यह प्रयास है कि, उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी के साथ प्राथमिकता के आधार पर उनके परिजनों को शस्त्र का लाइसेंस भी जारी किया जाय।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक के के चैधरी , क्षेत्राधिकारी मछलीशहर सौम्या पाण्डेय ,प्रभारी निरीक्षक मुंगरा बादशाहपुर के के मिश्रा सहित समस्त पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

input- जावेद अहमद

 

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned