scriptलोकसभा चुनाव को लेकर इस दल ने घोषित किया प्रत्याशी, जौनपुर से अशोक खरवार को दिया टिकट | Ashok Kharwar will contest from Jaunpur in Loksabha election 2019 | Patrika News
जौनपुर

लोकसभा चुनाव को लेकर इस दल ने घोषित किया प्रत्याशी, जौनपुर से अशोक खरवार को दिया टिकट

देश भर में 119 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान

जौनपुरMar 25, 2019 / 10:47 pm

Akhilesh Tripathi

Loksabha election

लोकसभा चुनाव

जौनपुर. सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर आफ इंडिया(कम्युनिस्ट) ने जौनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है। अशोक खरवार को जौनपुर सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। एसयूसीआई पार्टी लोकसभा चुनाव में तीन केंद्र शासित प्रदेश के साथ बीस राज्यों में करीब 119 सीटों पर चुनाव लड़ेगी । पूर्वांचल में वह चार सीटों पर चुनाव लड़ेगी ।
एसयूसीआई पार्टी की बैठक के दौरान नेताओं ने कहा कि मौजूदा समय जितने भी राष्ट्रीय दल है वे भाई भतीजा वाद से मुक्त नही है। लोकसभा में करीब 82 प्रतिशत सांसद करोड़पति है। काफी लंबे समय से कांग्रेस ने जनता को मूर्ख बनाया और वह एक एक घोटाले में धंसते जा रहे है।
जिला सचिव रविशंकर मौर्य ने कहा कि एसयूसीआई अपनी संगठनात्मक ताकत के आधार पर जनता की ज्वलन्त समस्याओं को लेकर हमेशा से आंदोलन करती रही है। हम जनता से चंदा लगाकर उनके पैसे से चुनाव लड़ेंगे। लोकसभा 73 के प्रत्यशी अशोक कुमार खरवार ने कहा कि हम जनता के बीच जाकर उनको बताएंगे कि किस तरह दोनों पार्टियों ने देश की जनता को लूटा है और हम सड़क से सदन तक जनता की समस्या को उठाकर सदन के सामने रखूंगा ।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो