जौनपुर में जेवरात की दुकान पर पथराव, तीन घायल, जेवर व नकदी लूट का आरोप

जौनपुर के बदलापुर में आभूषण की दुकान पर अराजक तत्वों ने किया पथराव, व्यवसाइयों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव किया।

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 03 Mar 2018, 10:09 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. बदलापुर कस्बे के एक आभूषण व्यवसायी की दुकान पर शनिवार को अराजकतत्वों ने पथराव कर मारापीटा। जिसे लेकर व्यवसायी आक्रोशित हो गये तथा गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने का घेराव भी किया। घंटो गहमागहमी बनी रही।


आभूषण व्यवसायी विकास सेठ ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि दोपहर को उसकी दुकान में दो दर्जन से अधिक लोगों ने घुसकर लाठी डण्डे से मारपीट कर घायल कर दिया। उन लोगों ने दुकान में रखा जेवरात सहित 20 हजार नकदी लेकर फरार हो गये। विकास सेठ ने यह भी आरोप लगाया कि अंकित तिवारी पता अज्ञात, दीपक शुक्ल एवं अक्षम तिवारी ऊदपुर गेल्हवा अपने दो दर्जन अन्य साथियों के साथ दुकान पर आये।

 

गाली गलौज देते हुए लाठी डंडे से मारने पीटने लगे। विरोध करने पर सोने के कुछ जेवर सहित 20 हजार नकदी लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने तीन नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले छानबीन में जुट गये है। पथराव में विकास 35 वर्ष, आकाश 19 वर्ष व जयप्रकाश 45 वर्ष घायल हो गये। सभी घायलों का सीएचसी पर उपचार कराया गया।

 

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ों व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर थाने का घेराव कर लिए। लोंगों ने मांग किया शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार किया जाय। प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त राय ने आश्वासन दिया कि 24 घंटे के भीतर सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे तब जाकर व्यापारी वापस लौटकर दुकानें खोली।
by Javed Ahmad

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned