Breaking जौनपुर के वकील लालचंद पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने लाठी-डंडे से किया ताबड़तोड़ वार

हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर

By: ज्योति मिनी

Published: 17 Jan 2018, 01:53 PM IST

जौनपुर. महराजगंज थाना क्षेत्र के रामनगर उपधान गांव निवासी लालचंद एडवोकेट पर अराजक तत्वों ने हमला कर घायल कर दिया। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

लालचंद बदलापुर से बाइक से समोधपुर कला के रास्ते घर जा रहे थे कि, सड़क पर दो बाइक से अज्ञात लोगों ने पीछा किया। इसके बाद लाठी डंडे से हमला कर दिया। हमलावरों ने लालचंद के पैर व हाथ पर चोटें पहुंचाई। शोर सुनकर गांव के लोग दौड़े।

ग्रामीणों को आता देख हमलावर भाग गए। ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को बुलाया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज ले गए जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करके जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर क्षेत्राधिकारी विनय द्विवेदी ने मुआयना किया।

 

तीसरे दिन कार ड्राइवर की लाश बरामद
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के अढ़नपुर के शारदा सहायक नहर में शनिवार कार के गिरने के बाद कार चालक रामनगर के ग्राम प्रधान के लापता होने के बाद तीसरे दिन मंगलवार को प्रधान की लाश मिल गई। ज्ञात हो कि, शनिवार की रात बरईपार से घर जाते समय रामनगर के ग्राम प्रधान की कार अढ़नपुर गांव में ज्यों पहुंची तभी अचानक कार नहर में गिर पड़ी।

नहर में कार गिरने के बाद प्रशासन ने खोजबीन शुरू कराई, ग्रामीणों एवं जेसीबी के मदद के बाद कार को नहर से निकाला, लेकिन कार चालक ग्राम प्रधान रामनगर चन्द्रपाल विन्द के नहीं मिला। इस दौरान यह आशंका व्यक्त की जा रही थी कि, प्रधान कार से कूद गए होंगे या नगर में बह गए होंगे।

प्रधान चन्द्रपाल के लापता होने के बाद रविवार को ग्रामीणों संग परिजनों ने मछलीशहर बरईपार मार्ग के वारी में जाम लगाते हुए पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप के साथ क्षेत्र के दो लोगों पर अपहरण का भी आरोप लगाते हुए तहरीर दिए थे। कोतवाली पुलिस तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन लोगों को हिरासत में ले लिया।इलाहाबाद से नहर का पानी बन्द कराने के बाद मंगलवार घटना से कुछ दूर पर ही प्रधान का शव दिखाई पड़ा।

input-जावेद अहमद

 

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned