जौनपुर में दलित दूल्हे की बारात पर हमला, दूल्हे और उसकी बहनों को पीटा

जौनपुर में दलित दूल्हे की बारात पर हमला, दूल्हे और उसकी बहनों को पीटा
हमला

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: May, 28 2019 10:23:33 AM (IST) | Updated: May, 28 2019 10:23:34 AM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

  • घटना के पीदे की वजह आपसी रंजिश बतायी जा रही है।

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में दलित की बारात पर हमला बोलकर दूल्हे और उसकी बहनों की जमकर पिटायी की गयी। तीन साल के मासूम भतीजे को भी नहीं छोड़ा और उसकी भी पिटायी की गयी। दबंगों ने उस कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया जिसमें दूल्हा बैठा था। घायलों का इलाज सामुदायिक सवास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। इस मामले में छह नामजद समेत दो दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर दी गयी है। घटना के बाद सीओ शाहगंज अजय श्रीवास्तव खुद मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली।

 

घटना खुटहन थाना के कैराडीह की है। गांव के रहने वाले ओम प्रकाश गौरत के बेटे नितेश की शादी जौनपुर के ही शाहगंज थानान्तर्गत बनुआडीह गांव में तय हुई थी। बारात शाम तकरीबन सात बजे गाजे-बाजे के साथ निकली और अभी एक किलोमीटर ही जा पायी थी। बताया गया है कि ब्लॉक मुख्यालय तक पहुंचते ही दो दर्जन युवक लाठी डंडा लेकर आ गए और जबरन दूल्हे की कार रोक दी। जब तक वो लोग पूरा मामला समझ दबंगों ने उन लोगों को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। दूल्हे की गाड़ी में बैठे दूल्हे के अलावा बहन मनीषा (21), श्वेता (19), भतीती चिंकी (5), भतीजा आयुष (4) और फूफा नन्हेंलाल दबंगों की पिआयी से घायल हो गए। घटना के पीछे का कारण आपसी रंजिश कहा जा रहा है। बताया गया है कि दूल्हा नीतेश गौतम दो दिन पहले गांव के ही एक सूखे आम की लकड़ी तोड़ लाया। इसके बाद मामूली विवाद भी हुआ, अब इसी बात को लेकर बारात निकलते समय उन लोगों की पिटायी कर दी गयी।

By Javed Ahmad

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned