scriptघर में घुसकर युवती से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म की कोशिश, मां जगी तो उसपर धावा बोल दिया | attaempt to rape case with girl in jaunpur attack on mother | Patrika News

घर में घुसकर युवती से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म की कोशिश, मां जगी तो उसपर धावा बोल दिया

locationजौनपुरPublished: Aug 13, 2019 09:34:15 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

एसपी के निर्देश के बाद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है

rape

घर में घुसकर युवती से तीन लड़कों ने किया दुष्कर्म की कोशिश, मां जगी तो उसपर धावा बोल दिया

जौनपुर. जिले के शाहगंज कोतवाली थाना इलाके में एक युवती से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि घर में घुसकर पास के रहने वाले तीन युवकों ने उससे रेप की कोशिश किया। शोर सुनकर युवती की मां जगी तो उसपर हमला कर उसे घायल कर दिया। हैरानी की बात ये रही कि तहरीर मिलने के बाद ही थानाध्यक्ष ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। आखिरकार न्याय की आस में पीड़िता की मां पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। एसपी के निर्देश के बाद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।
शाहगंज कस्बे के एक मोहल्ले के रहने वाली महिला ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर मंगलवार को आरोप लगाया कि वो और उसकी 21 वर्षीय बेटी शनिवार की रात अपने घर में सोई थी। मोहल्ले के ही कुछ मनबढ़ युवकों ने घर में घुसकर बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। शोर सुनकर मां की आंख खुली तो पैरों तले जमीन खिसक गई। मनबढ़ो ने मां पर हमला कर उसे घायल कर दिया। कहा कि अगर जुबान खोली तो जान से मार देंगे।
घटना के अगले दिन रविवार को बेटी के साथ थाने पहुंचकर मां ने तहरीर दिया। लेकिन केस दर्ज नहीं हुआ। आखिरकार बेटी के साथ मंगलवार को वो पुलिस अधीक्षक के पास जा पहुंची सारा मामला बताया तत्काल एसपी ने संबन्धित थाने में फोन कर मुकदमा दर्ज करने को कहा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट व छेड़छाड़ मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो