जौनपुर में कैश नहीं मिलने पर फिर भड़के लोग, बैंक में जड़ा ताला, कर्मचारियों को बनाया बंधक

भीड़ ने नहीं खुलने दिया बैंक, पुलिस बनी असहाय

जौनपुर.  खेतासराय थाना क्षेत्र के जैगहा बाजार के काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक पर नकदी न मिलने से खफा खाताधारकों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर बैंक में ताला बंद कर दिया। इस दौरान सड़क जामकर घंटों नारेबाजी भी की गई। सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी भीड़ के सामने असहाय नजर आए।

काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक जैगहा शाखा की लेनदेन व्यवस्था पिछले कई दिनों से चौपट चल रही थी। जिसके चलते सोमवार को खाताधारकों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने बैंककर्मियों को बाहर निकालकर बैंक में तालाबंदी कर दी और सड़क जामकर प्रदर्शन किया। सोमवार को बैंक खुलने के पहले पचास से अधिक लोगों की भीड़ रूपया निकालने के लिए लाइन में खड़े थे। लेकिन जब लेनदेन के लिए लोग अंदर गये तो पता चला कि कैश नहीं है, जिससे लोग आक्रोशित हो उठे और कर्मचारियों को बाहर करने के बाद बैंक में ताला जड़ कर बाजार में मार्टिंगज- खेतासराय मार्ग पर जाम लगा दिया।

लोगों ने बैंक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। आक्रोशित लोगों ने बैंक कर्मचारियों पर लापरवाही व भेदभाव का आरोप लगाते हुए मैंनेजर समेत सभी बैंक कर्मचारियों को बंधक बना लिया, जिससे बैंक कार्य पूरी तरह ठप हो गया। 
rbi pm modi PM Narendra Modi Narendra Modi
Show More
अखिलेश त्रिपाठी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned