वाराणसी-जौनपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, दूल्हे के दो रिश्तेदारों समेत तीन बाराती मरे

  • शादी से लौट रही बारातियों की बोलेरो को बस ने मारी टक्कर
  • बोलेरो के परखच्चे उड़े, तीन की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. बारात से लौट रही बोलेरो की एक बस से सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। उधर हादसे की खबर मिलते ही मृतक के परिजन ने कोहराम मच गया है।

इसे भी पढ़ें- कुशीनगर में मजदूराें से भरी ऑटो ट्रैक्टर ट्राॅॅॅली से टकरायी, ड्राइवर समेत चार की मौत

जलालपुर थाना क्षेत्र के तरियारी सेहमलपुर गांव से बोलरो चालक अतुल सरोज के भाई शैलेन्द्र सरोज की बारात वाराणसी जनपद के बड़ागांव थाना अंतर्गत बौराहा गांव शनिवार को गई थी। वहां से विदाई के बाद बारात घर वापस आ रही थी। जैसे ही बारातियों से भरी एक बोलेरो जलालपुर थाना क्षेत्र के असबरनपुर गांव पहुंची जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रही बस से सीधी भिड़ंत हो गई।

इसे भी पढ़ें- यूपी में 2 भीषण सड़क हादसाें में 7 की माैत, 7 गंभीर रूप से घायल

इस टक्कर में बोलेरो सवार तीन की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दूल्हे के मामा रामलाल सरोज (52) निवासी ऊदपुर, मौसा जवाहिर प्रसाद सरोज (60) निवासी डिंगुरपुर व संजय पंडित (50) निवासी कोतवालपुर शामिल हैं। इसके अलावा दूल्हे का बड़ा भार्इ अतुल सरोज (36), पप्पू उर्फ इदरीस, (50), मजीद (50) व रामजीत (55) गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को इलाज के लिये ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया है।

 

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलरो अपना ट्रैक छोड़कर दाहिने तरफ दूसरे ट्रैक पर जा गिरी। वहीं प्राइवेट बस का आगे का शीशा टूट गया है। बस चालक दुर्घटना के बाद भाग निकला।दुर्घटना के बाद आसपास के गांव से सैकड़ों की भीड़ जुट गई। पुलिस टीम भी पहुंच गई।

By Javed Ahmad

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned