BIG BREAKING  वाराणसी में सीएम योगी के पहुंचने से  पहले ही जौनपुर में हुई बड़ी लूट 

सीमा विवाद को लेकर आपस में उलझी रही दो थानों की पुलिस 

जौनपुर. योगी सरकार आने के बाद सरकार अगर कहीं सबसे अधिक फेल होती दिख रही है तो वो हैं बढ़ते अपराध। लोगों को योगी सरकार से जितना ही अपराध पर लगाम लगने की उम्मीद थी, सरकार अपराधियों पर लगान लगान में उतने ही विफल हो रही है। हर रोज प्रदेश में हत्या, लूट बलात्कार और अपहरण के मामले लोगों में खौफ पैदा कर रहा है। जिले में शुक्रवार को एक लूट की घटना ने फिर साबित कर दिया कि सरकार कि हर कोशिश अपराधियों पर  लगाम लगाने में फेल है। 

जी हां कोतवाली क्षेत्र के नए पुल के पास शराब व्यवसायी मुन्नू सिंह के सेल्समैन सुशील सिंह  रूपयों से भरा बैग लेकर आबकारी विभाग मेे रूपये जमा कराने जा रहा था। कि इसी दौरान  बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर उससे एक लाख सत्तर हजार रूपये लूट कर फरार हो गये। दिन दहा़ड़े हुई इस वारदा के बाद लोगों में दहशत का माहौल है।



 हालांकि सूचना के बाद पुलिस मौके पर तो पहुंचा लेकिन दो अलग-अलग थाने के पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद को लेकर ही आपस में  तू तू मैं मैं करती रही। बहुत देर के बाद कोतवाली थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है। 



इधर वाराणसी में योगी के स्वागत की जोरदार तैयारी
जहां एक तरफ जौनपुर जनपद से सटे वाराणसी में आज मुख्यमंत्री के  आगमन को लेकर जिले में कौतूहल है। गुरूवार से ही सीएम आजमगढ़ कुशीनगर गोरखपुर सहित पूर्वांचल में सरकार के काम काज को लेकर एक बड़ा भरोसा पैदा करने का काम कर हैं। वहीं  से पूर्वांचल के कई जिले में कई अपराध के मामले साबित कर रहे हैं कि कितने भी दौरे हो जायें पर सरकार को अपराध पर जल्द लगाम लगाने की जरूरत है। 


Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned