तमंचे के बल पर लूट, ट्रक चालक व खलासी के हाथ-पांव बांधकर प्रतापगढ़ जिले में फेंका

तमंचे के बल पर लूट, ट्रक चालक व खलासी के हाथ-पांव बांधकर प्रतापगढ़ जिले में फेंका

Ashish Shukla | Publish: Dec, 31 2017 07:12:38 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

बोलेरो सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, टीम जांच में जुटी

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थानांतर्गत गौरैयाडीह के पास रविवार की भोर बोलेरो सवार बदमाशों ने सरिया लदे ट्रक को असलहे के दम पर लूट लिया। चालक व खलासी के हाथ-पैर बांध कर बदमाशों ने प्रतापगढ़ में फेंक दिया। ट्रक फैजाबाद से माल लाद कर सतहरिया आ रहा था। खबर लगते ही पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गईं।

फैजाबाद निवासी ट्रक चालक दीप नारायण वहीं की आइटीसी कंपनी से सरिया लाद कर शनिवार की रात सतहरिया के लिए निकला था। रविवार को तड़के 4 बजे की करीब मुंगराबादशाहपुर के प्रतापगढ़ रोड स्थित ग्राम गौरैयाडीह के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक रोक लिया। चालक व खलासी को असलहे की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया। फिर ट्रक ले कर इलाहाबाद की तरफ भाग निकले। इसके बाद चालक व खलासी को बोलेरो में बैठा कर प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज क्षेत्र में फेंक दिया। सुबह होने पर जब ग्रामीण शौच के लिए निकले तो दोनों को देखा।

 

लोगों ने मुक्त कराया तो चालक ने घटना की जानकारी ट्रक मालिक व कंपनी को दी। वहां के जिम्मेदारों ने इसकी खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। एसओ केके मिश्रा ने पीड़ित चालक को साथ ले कर बदमाशों की धर पकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी। हालांकि देर रात तक कोई सुराग नहीं लग सका। एसपी केके चैधरी ने बताया कि ट्रक का पता लगाया जा रहा है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम लगा दी गई। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

 

फर्जी बैनामा में 5 नामजद व दो अज्ञात पर धोखाधड़ी का मुकदमा

वहीं दूसरी तरफ फर्जी ढंग से जमीन का बैनामा कराने का मामला तूल पकड़ने लगा है। जिसको लेकर की गयी शिकायत को गम्भीरता से लेते हुये कोतवाली पुलिस ने 2 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी सहित मुकदमा दर्ज कर लिया। नगर के रासमंडल निवासी पीड़िता नेदा बानो के अनुसार बीते 16 जून को सिपाह निवासी मोहम्मद आजम अपने साथ केराकत के लकठेपुर निवासी समर बहादुर सिंह व दो अज्ञात लोगों के साथ मेरे घर आये। अपने रिश्तेदारी में दुर्घटना होने का झांसा देकर अपने साथ लिवा गये। इसके बाद सभी कलेक्टेªट परिसर स्थित रजिस्ट्री आफिस ले गये। जहां जान से मारने की धमकी देते हुये पहले से मौजूद अहमदी सहित उनके लड़के राजू व गुफरान के नाम मेरी जमीन का बैनामा करवा दिया। इसके बाद 1 लाख रूपये देकर मुझे छोड़ते हुये किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिये। फिलहाल घर पहुंचकर मैंने अपनी बहन सबा खां व रिश्तेदार मो. शाकिब निवासी जमीन सिपाह थाना शहर कोतवाली को सारी कहानी बता दी। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की गयी। जिस पर मोहम्मद आजम, समर बहादुर सिंह, अहमदी, राजू, गुफरान सहित दो अन्य के खिलाफ धारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Ad Block is Banned