scriptसेल्समैन को गोली मार कर एक लाख की लूट | big robbery with salesman in jaunpur after firing attack | Patrika News

सेल्समैन को गोली मार कर एक लाख की लूट

locationजौनपुरPublished: Sep 15, 2017 10:22:17 pm

तकादा करने निकला था, बाइक सवारों ने ओरवटेक कर किया फायर

big robbery with salesman in jaunpur after firing attack

लूट का मामला

जौनपुर. वसूली पर निकले सेल्समैन से बदमाशों ने गोली मार कर एक लाख रूपये लूट लिए। वह शुक्रवार की शाम मीरगंज होते हुए त्रिलोचन जाने के लिए निकला था। जैसे ही बरसठी थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव की मंदिर के पास पहुंचा तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो रूपयों भरा बैग ले भागे। ग्रामीणों ने घायलावस्था में जिला अस्पतला पहुंचवाया। सुचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी।
जलालपुर थान क्षेत्र के त्रिलोचन स्थित रामा प्लाइवुड एजेंसी पर वाराणसी के फूलपुर थानांतर्गत हमीरापुर कुआर गांव निवासी आनंद तिवारी सेल्समैन के रूप में तैनात है। सुबह करीब 11 बजे वह बाइक से तकादा करने निकला था। अन्य बाजारों से होता हुआ मीरगंज पहुंचा। यहां किसी व्यापारी से रूपये वसूल कर दुकान जाने के लिए निकला था। जैसे ही आदमपुर गांव की मंदिर के पास पहुंचा काले रंग की पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर लिया। आगे आते ही एक युवक ने तमंचा निकाल कर आनंद पर गोली चला दी। गोली उसके दाएं हाथ में लगी जिससे वह असंतलित होकर वहीं गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश उसका रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वह खून से लथपथ वहीं पड़ा रहा। गोली की आवाज सुन कर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। किसी ने फोन किया तो एंबुलेंस मौके पर पहुंची। उसे पीएचसी लाया गया। यहां हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। तब तक खबर मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। हमलावरों को पकड़ने के लिए वायरलेस से सूचना प्रसारित कराई गई। कई स्थानों पर नाकांबदी करवा कर वाहनों की जांच शुरू हुई। काफी प्रयासों के बाद बदमाशों का पता नहीं चल सका।
रेलवे स्टेशन पर व्यापारी से 1.75 लाख की उचक्कागिरी
 गोरखपुर के व्यापारी का शुक्रवार की शाम शाहगंज रेलवे स्टेशन पर उचक्कों ने 1.75 लाख रुपये पार कर दिया। वह बाजार से तकादा कर वापस लौट रहा था। पानी पीने के लिए हटा तो बैग गायब हो गया। गीडा सेक्टर निवासी अजीत प्रकाश जैन डिस्पोजल बर्तन के व्यापारी हैं। शुक्रवार को बाजार में तकादा कर घर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे। प्यास लगने पर वह पानी लेने के लिए जीआरपी चौकी के पास स्थित कैंटीन पर गए। पानी खरीद कर पीने के लगे तो मौका ताड़ कर उचक्कों ने उनकी बैग गायब कर दी। जब व्यापारी की नजर बैग रखे स्थान पर पड़ी तो नदारद देख कर उसके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की सूचना जीआरपी चौकी पर दी। पुलिस व्यापारी से पूछताछ में जुटी है।जीआरपी ने देर रात तक मामला दर्ज नहीं किया था। दो दिन पूर्व हुई आरपीएफ प्रभारी अशोक प्रताप सिंह पर जानलेवा हमला फिर व्यापारी के साथ हुई उचक्कागिरी चर्चा का विषय बनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो