scriptबाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी | bike riders shot dead young man in jaunpur | Patrika News

बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी

locationजौनपुरPublished: Jul 30, 2019 07:48:46 am

Submitted by:

Ashish Shukla

मौके पर पहुँची पुलिस जाँच-पड़ताल में जुटी रही

up news

बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या दी

जौनपुर. मछलीशहर में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। कोतवाली क्षेत्र के शारदा सहायक नहर पर कान्हापुर व अकोढ़ा गांव के बीच पुल के पास वारदात को अंजाम दिया गया तो वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुँची पुलिस जाँच-पड़ताल में जुटी रही।
आयर गांव निवासी जयकरीम उल्ला (35) शाम करीब चार बजे घर से बाइक लेकर निकले थे। गांव से दो किलोमीटर की दूर अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बदमाश बाद फरार हो गए। हालांकि काफी देर बाद स्थानीय लोगों ने वारदात को दुर्घटना समझ एम्बुलेंस और यूपी 100 टीम का इंतजार किया। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब मोटर साइकिल से हटाकर उसे उठाया तो उसके सीने में बाये तरफ़ गोली लगने का निशान दिखाई दिया। गोली लगने की सूचना पर क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
बताया गया कि जयकरीम शाम को अपनी माँ के हाथ से भोजन कर कहीं जाने के लिए निकला था। माँ नूर निशा ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने बेटे के दुर्घटना की सूचना दी। मौके पर जाकर देखा तो बेटे को गोली लगी थी। परिवार के लोग दबी जुबान किसी पुरानी रंजिश का भी नाम ले रहै हैं। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि टीम गठित कर दी गई है। जल्दी ही बदमाश पकड़ लिए जाएंगे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो