scriptभाजपा नेता ने की महिला से छेड़खानी, इस बात को लेकर बना रहे थे दवाब | Bjp leader Threat and Molestation with Anm in Up jaunpur | Patrika News

भाजपा नेता ने की महिला से छेड़खानी, इस बात को लेकर बना रहे थे दवाब

locationजौनपुरPublished: Nov 06, 2018 07:19:31 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Molestation in jaunpur

जौनपुर में छेड़खानी

जौनपुर. यूपी की बीजेपी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करती है, मगर जब बीजेपी के नेता ही महिला अपराध जैसे गंभीर मामले में लिप्त हो, तो सरकार के दावे पर सवाल उठना तय है। ताजा मामला जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र का है, जहां एएनएम सेंटर पर तैनात एक महिला स्वास्थ्यकर्मी ने अपने ही गांव के भाजपा नेता पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।
महिला का आरोप है कि भाजपा नेता प्रदीप कुमार सिंह उर्फ पप्पू उसको प्रति टीकाकरण 10 रुपये व प्रति डिलीवरी 200 रुपये वसूल कर देने का दबाव बना रहे थे। ऐसा न करने पर उनके साथ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी व छेड़खानी की। जब वह तहरीर लेकर थाने पहुंची तो मामले को टालमटोल का प्रयास किया गया। पीड़िता जब अड़ गईं तो मजबूरन मुकदमा दर्ज कर लिया गया। थानाध्यक्ष सुरेरी पन्नेलाल ने बताया की महिला स्वास्थ्य कर्मी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।
BY- JAVED AHMED

ट्रेंडिंग वीडियो