सीएम योगी के इस कोतवाल से हारे बीजेपी के नेता, आला अधिकारियों पर भी जमाता है रोब

Jyoti Mini

Publish: Dec, 07 2017 01:36:25 (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
सीएम योगी के इस कोतवाल से हारे बीजेपी के नेता, आला अधिकारियों पर भी जमाता है रोब

कई बार बनी तबादले की सूची, सत्ताधारियों का करीबी होना बना रोड़ा...

जौनपुर. रसूख के आगे पुलिस प्रशासन का जोर अपने ही एक कोतवाल पर नहीं चल रहा है। सत्ताधारियों के करीब होने के कारण उसे काफी दिनों से प्रभार से मुक्त भी नहीं किया जा सका। कई बार तबादलों की सूची बनी। पुलिस अधीक्षक ने उसके काम से असंतुष्ट होने के बाद लाइन हाजिर करने का फैसला लिया लेकिन तब तक सत्ता का दबाव पड़ जाता और सूची से नाम हटाना पड़ जाता।

 

bjp
IMAGE CREDIT: net

बीते दिनों जौनपुर नगर पालिका चुनाव में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रत्याशी किरन श्रीवास्तव के पक्ष में वोट बटोरने जौनपुर तक आ गए। लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। सूत्र बताते हैं कि, नगर कोतवाल विपक्षियों से मिल कर लगातार चुनाव प्रचार में रोड़ा बनते रहे।

 

cm yogi
IMAGE CREDIT: net

मतगणना के बाद भाजपा नेताओं ने इसकी शिकायत भी हाईकमान से की, लेकिन पार्टी में भीतर तक पहुंच होने के कारण शिकायत को अनसुना कर दिया गया। इतना ही नहीं नगर में हुई कई हत्याओं और लूट का खुलासा न होने पर भी अधिकारी असंतुष्ट रहते हैं लेकिन कोतवाल पर कार्रवाई की कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहा। एक भाजपा नेता ने नाम न लिखे जाने की शर्त पर बताया कि कोतवाल का प्रभार यहां के आला अधिकारियों पर भी है। इस बात की चर्चा जिले में जोरो पर चल रही है।

nikay chunav
IMAGE CREDIT: net

यह भी पढ़ें-

सामूहिक विवाह में राज्यमंत्री की अपील

राज्यमंत्री नगर विकास अभाव सहायता एवं पुनर्वास विभाग उ0प्र0 शासन गिरीश चन्द्र यादव ने अपील किया है कि, दहेज रहित आदर्श विवाह को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से सामाजिक संस्था जेब्रा द्वारा 10 दिसम्बर को प्रातः 10 बजे से सायं 7 बजे तक मोहम्मद हसन डिग्री कॉलेज जौनपुर में अति निर्धन कन्याओं के सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया है।

इस पुनीत अवसर पर जनपदवासियों, सभी सामाजिक संस्थााओंध्स्वयं सेवी संगठनों से अपील है कि, इस महायज्ञ में आर्थिक सहयोग प्रदान करने एवं सपरिवार, इष्ट मित्रों सहित पधार कर नव विवाहित जोड़ों को आत्मबल एवं आर्शीवाद प्रदान करने का कष्ट करें।

input- जावेद अहमद

marriage
IMAGE CREDIT: net

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned