scriptभाजपा विधायक ने अधिकारी से कहा, साहब, हमारी सरकार होने के बाद भी थाने का मुंशी तक नहीं सुनता मेरी बात | bjp mla said to IG any policeman not listen my issues in thana | Patrika News

भाजपा विधायक ने अधिकारी से कहा, साहब, हमारी सरकार होने के बाद भी थाने का मुंशी तक नहीं सुनता मेरी बात

locationजौनपुरPublished: Oct 22, 2019 04:18:04 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भाजपा विधायक के इस दर्द की चर्चा पूरे जिले मे खूब की जा रही है

jaunpur

भाजपा विधायक के इस दर्द की चर्चा पूरे जिले मे खूब की जा रही है

जौनपुर. सोचिए जनता को समस्याओं से निजात दिलाने वाले नेता ही जब पीड़ित बन जायें तो भला क्या होगा। लेकिन जौनपुर जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया जब भाजपा के विधायक ही अधिकारी के पास दुखड़ा लेकर जा पहुंचे। विधायक ने कहा कि साहब थाने का एक मुंशी भी हमारी बात नहीं सुनता हम भला करें तो क्या करें। भाजपा विधायक के इस दर्द की चर्चा पूरे जिले मे खूब की जा रही है।
दरअसल मंगलवार को वाराणसी जोन पुलिस महानिरीक्षक विजय सिंह मीणा कानून व्यवस्था का जायज़ा लेने पहुंचे थे। जनप्रतिनिधियों, समाजसेवी संगठन व राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से पुलिसिंग के बारे में चर्चा की। एसपी कार्यालय में सुबह 10 से जानसुनवाई शुरू हुई, अधिकारी के जिले में होने की जानकारी के बाद सत्ताधारी दल भाजपा के भी एक विधायक जी भी पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात करने जा पहुंचे।
विधायक के भी आईजी ने हाल चाल पूछा तो विधायक जी भावुक हो गये। कहने लगे कि आप कुछ निर्देश जारी करिये की हमारे भी पद और कद की कद्र की जाये। हमारी ही सरकार में थाने का एक मुंशी भी हमारी बात नहीं सुनता,बताइए हम कैसे राजनीति करेंगे। कहा कि जब हमरी बात नहीं सुनी जा रही है तो ऐसे माहौल में आम लोगों की बात कैसे सुनी जाती होगी।
इसके बाद आईजी रेंज जिला कारागार निरीक्षण को पहुँचे। लगभग डेढ़ घण्टे के निरीक्षण में सब कुछ सामान्य बताया। बन्दियों की संख्या बल ज्यादा होने पर कहा कि सजायाफ्ता को अन्य जेलों में भेजने के लिए शासन को चिट्ठी लिखी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो