भाजपा सांसद का आरोप कहा, प्रदेश में लूट मचाई है सपा की सरकार

केन्द्र सरकार की योजनाओं को सराहा, कहा देश में दिखने लगा है बदलाव 

जौनपुर. जिले के मछली शहर सांसद राम चरित्र निषाद ने कहा है कि केन्द्र सरकार के चौबीस महीनों के कार्यकाल के दौरान 48 योजनाओं का क्रियान्वयन धरातल पर दिखाई देने लगा और लाखों लोग लाभान्वित है। जब कि सपा शासन के चार वर्ष के दौरान बिजली पानी सड़क और की दशा अत्यन्त दयनीय पहुंच गयी है। कानून व्यवस्था की हालत जर्जर हो गयी और प्रदेश को बर्बाद करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखा। 

सांसद मंगलवार को डाक बगले में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुलायम परिवार का पोषण किया गया। मथुरा और कैराना की जघन्य घटना हुई। लेखपाल की भर्ती में 10 लाख रूपये तक वसूले गये। अपराधों और गुण्डा राज का बोलबाला रहा। लूट और भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। उन्होने कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी डा0 भीम राव अन्बेडकर की 125 वीं जयन्ती पर सफाई, शौचालय सहित अनेक कार्यो को पहली बार अंजाम दिया जो आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं अंजाम दिया। केन्द्र सरकार ने तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के नियुक्ति प्रक्रिया आल लाइन किया और बिना साक्षात्कार और परीक्षा के ही मेरिट के आधार पर नौकरी देने की व्यवस्थाबहाल किया। एक सवाल के जबाब में सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा शीघ्र सामने होगा। 

उन्होने कहा कि हर राज्य व जिला मुख्यालय की सड़कों को 4 लेन और 6 लेन से जोड़े जाने का काम तेज गति से हो रहा है। उज्जवला योजना में गरीबों को निःशुल्क गैस कनेक्शन दिये जा रहे है। सांसद ने सपा के चार वर्ष कार्यकाल के दौरान प्रदेश को जितना बर्बाद किया भाजपा की सरकार आने पर उसे एक साल में उत्तम प्रदेश बनाया जायेगा। इस अवसर पर भाजपा के नगर अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव,मीडिया प्रभारी राजवीर दुर्गवंशी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned