scriptरास्ते के विवाद में खूनी संघर्ष, दो की हालत गंभीर, मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप | Bloody clash between two Groups six person Injured in Up jaunpur | Patrika News

रास्ते के विवाद में खूनी संघर्ष, दो की हालत गंभीर, मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप

locationजौनपुरPublished: Jun 08, 2019 05:29:26 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीड़ित पक्ष ने एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।

Clash in jaunpur

जौनपुर में झड़प

जौनपुर. रास्ते के विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गये, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है । घटना का वीडियो भी वायरल हो चुका है। पीड़ित पक्ष इस मामले में कार्रवाई की मांग कर रहा है, मगर बक्शा पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। शनिवार को पीड़ित पक्ष ने एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी ग्रामीण संजय राय ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ें

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, आठ घायल

पीड़ित पक्ष का आराेप है कि रास्ते काे लेकर 6 माह से विवाद चल रहा है। रास्ते में गंदगी के कारण लाेगाें का आना-जाना दुश्वार हाे गया है। विरोध करने पर दूसरे पक्ष ने मारपीट शुरू कर दी। फरियादियों पर जमकर लाठी बरसाई। कई लोग खून से लथपथ हो कर अस्पताल भी पहुंच गए। इसमें एक पक्ष से पिता, मां, भाई समेत 6 लाेग शामिल हैं। इनमे से दो की हालत अब भी नाज़ुक बताई जा रही है। इस मारपीट का वहीं मौजूद एक युवक ने वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली।
यह भी पढ़ें

दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक महिला की मौत आठ घायल

आराेप है कि इस खूनी संघर्ष का वीडियाे वायरल हाेने और शिकायत के बाद भी बक्शा पुलिस दाेषियाें के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे आहत पीड़ित पक्ष शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंचा और शीघ्र आराेपियाें की गिरफ्तारी किए जाने की मांग की। साथ ही पुलिस पर मामले में लीपा-पाेती करने का आराेप भी लगाया। एसपी ग्रामीण संजय राय ने कहा कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो