scriptजमीन विवाद में खूनी संघर्ष, मारपीट में दोनों पक्षों से 15 घायल, नौ की हालत गंभीर | Bloody Clash in land Dispute fifteen People injured in Up jaunpur | Patrika News

जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, मारपीट में दोनों पक्षों से 15 घायल, नौ की हालत गंभीर

locationजौनपुरPublished: Jan 02, 2020 04:11:10 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लंबे समय से आबादी की जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

clash in land dispute

जमीन विवाद में झड़प

जौनपुर. सुरेरी थाना क्षेत्र के पटैला गांव में गुरूवार को दो पक्षों के बाच खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट में 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों पक्षों के बीच लंबे समय से आबादी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

एक सप्ताह पूर्व बुद्धिराम व शिवनारायण जमीन को लेकर ही आमने-सामने हो गए थे। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस किसी तरह से मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों से तीन लोगों को शांति भंग में चालान कर अपने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ लिया । वहीं बुद्धिराम का आरोप है कि विपक्षी शिवनारायण बाहर से कुछ गुंडों को बुलाकर गुरुवार को सुबह ही उनके घर आ धमका। वहां पहुंचे लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से परिजन को बुरी तरह मारना-पीटना शुरू कर दिया। जिसमें बुधराम पक्ष के कुल नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जब तक पीड़ित परिजन पुलिस को सूचना देते तब तक बाहरी गुंडे परिजन को मारपीट फरार हो गए।

मारपीट के दौरान बुद्धिराम पक्ष के नौ व शिवनारायण पक्ष के छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर भेज दिया। वहां पर स्थिति नाजुक देखते हुए सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष सुरेरी श्यामदास वर्मा ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई है, दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो