scriptमकान मालकिन की खूबसूरत बेटी पर आया युवक का दिल, पहले किराए पर लिया घर फिर बनाया ये प्लान | boy run away with land lord daughter 2nd time | Patrika News

मकान मालकिन की खूबसूरत बेटी पर आया युवक का दिल, पहले किराए पर लिया घर फिर बनाया ये प्लान

locationजौनपुरPublished: May 28, 2018 04:47:41 pm

मकान मालकिन की खूबसूरत बेटी पर आया युवक का दिल, पहले किराए पर लिया घर फिर…

boy run away with land lord daughter 2nd time

मकान मालकिन की खूबसूरत बेटी पर आया युवक का दिल, पहले किराए पर लिया घर फिर बनाया ये प्लान

जौनपुर. सिकरारा थाना क्षेत्र के भीलमपुर गांव में सोमवार को सुबह दिल्ली की पुलिस महिला सिपाहियों के साथ धमक पड़ी। पुलिस को देख लोग सकते में आ गए। बाद में पता चला कि, ओमशंकर का बेटा पवन दिल्ली से अपने मकान मालिक की बेटी को लेकर फरार हो गया है। मामला चार माह पुराना है।
युवक दिल्ली कमाने गया था। वहीं मकानमालिक की खूबसूरत बेटी पर दिल आ गया। दिल्ली में पवन रोजी-रोटी के लिए काम रता था। उसने वहीं किराए पर घर लिया। दोनों की आंखें चार हुई और जब प्यार परवान चढ़ा तो उसने घऱ से लड़की को भगाने का प्लान बना डाला। एक बार 2017 में युवती को भगा ले गया। कुछ दिन बाद वह घर लौट आई। घरवालों को लगा सब ठीक हो गया, लेकिन चार महीने पहले दोबारा पवन ने लड़की रीना से संपर्क शुरू कर दिया। नतीजन, चार महीने पहले फिर से लड़की को लेकर फरार हो गया। लड़की के परिजनों के तहरीर पर दिल्ली पुलिस जौनपुर पहुंची तो पवन के घऱवाले सकते में आ गए। पुलसि को देख गांव के लोग जुट गए। तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हुईं, तभी पुलिस (लेडी कांस्टेबल) ने पूरे मामले की जानकारी दी।
वहीं, पुलिस सोमवार को पवन और युवती को खोजते भीलमपुर गांव पहुंच गई। यहां से ओमशंकर को लेकर पवन के ससुराल हसनपुर में खोजबीन करने निकल गई तो यह चर्चा का विषय बन गया। चौकी प्रभारी अरुण कुमार राय ने बताया कि, दिल्ली पुलिस के अनुसार पवन धर्मवीर के मकान में किरायेदार के रूम रहता था। 11 दिसम्बर 17 को उनकी बेटी को भागा ले गया। कुछ दिन बाद बेटी लौट आई। इससे उसके उपर समयीपुर बादली थाने में मुकदमा लिखवा दिया गया। चार माह पूर्व पवन फिर उसी लड़की को बहला-फुसला कर साथ फरार हो गया। सोमवार को उसे ढूढते दिल्ली पुलिस गांव में पहुंच गई। पवन शादीशुदा है। वह रोजी-रोटी के सिलसिले में दिल्ली रहता था।
input -जावेद अहमद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो