निकाय चुनाव नतीजों के बीच जौनपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

निकाय चुनाव नतीजों के बीच जौनपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

Jyoti Mini | Publish: Dec, 02 2017 06:09:12 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

गोली मार कर युवक की हत्या, दहशत...

जौनपुर. रामपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर अज्ञात बदमाशों ने गोलियां बरसाकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद हत्यारो की तलाश में जुट गई है। उधर इलाके मे दहशत का माहौल कायम हो गया है। बताते हैं कि, रामपुर थाना के पट्टी जमालापुर निवासी जटाशंकर सिंह उर्फ बबलू सिंह पुत्र रामबली सिंह 40 शुक्रवार को 11 बजे सुबह दीनापुर के प्रधान राजेश.यादव से मिलकर घर लौट रहे थे कि मनापुर गांव के तारा यादव के पम्पिंग सेट मशीन के पास पहुंचे ही थे कि बाईक सवार नकाबपोश दो बदमाश ने सामने से आकर बबलू को रोक लिया और तुरन्त तमंचा निकालकर कनपटी पर गोली मार दी।

 

गोली दिमाग के उस पार निकल गयी और बबलू जमीन पर गिरकर छटपाने लगा। गोली की आवाज सुनकर आसपास खेतो में काम कर रहे किसानों भाग रहे बदमाशों को ईट पत्थर लेकर घेर लिया लेकिन बदमाशों ने किसानों को हटने के लिए हवाई फायर किया तो किसान पीछे हट गये और बदमाश आराम से बंजारी गांव की ओर भाग गये। सूचना पर परिवारीजन भी घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को सीएचसी मड़ियाहूं ले गये जहां डाक्टरों ने युवक को मृतक होने की बात बतायी। शव घर पहुचने पर परिवार में कोहराम मच गया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बबलू सिंह की दुश्मनी काफी दिनों गांव के एक परिवार से चल रहा था जिसके कारण यह घटना घटी परिवारीजन भी गांव मे हुए पुरानी दुश्मनी को कहकर दहाड़े मारकर रो रहे थे।

 

हादसे में डीसीएम चालक की मौत
ट्रेलर डी सी एम में भिड़ंत होने पर घटनास्थल पर डीसी एम चालक की मौत हो गयी। ट्रेलर चालक की हालत नाजुक बनी हुई है। 2 घंटे तक रायबरेली जौनपुर पर आवागमन बाधित रहा। मुंगरा बादशाहपुर थाना छेत्र रायबरेली जौनपुर राजमार्ग पर ग्राम सतहरिया के पास शुक्रवार की भोर 4 बजे ट्रेलर डी सी एम की सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमे डी सी एम चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

एवं ट्रेलर चालक को गंभीर चोटे आई इस सम्बन्ध में प्राप्त विवरण के अनुसार ट्रेलर बालू लादकर जौनपुर जा रहा था। विपरीत दिशा से आ रहे डी सी एम सतहरिया के पास सामने से भिड़ंत हो गई। जिसमे डी सी एम चालक आशुतोष पाण्डे उम्र 28 वर्स पुत्र भैयाराम पाण्डे निवासी नवाबगंज इलाहाबाद की घटनास्थल पर मौत हो गयी ट्रेलर चालक मोहम्मद जावेद उम्र 33 निवासी घोसियाना थाना कोहड़ौर प्रतापगढ़ घायल हो गया। जिसे तत्काल ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सतहरिया भर्ती कराया गया।

हालत गभीर देख चिकित्साधिकारी ने इलाहाबाद रेफर कर दिया ट्रेलर डी सी एम की भिड़ंत होने के बाद 2 घंटे तक रायबरेली जौनपुर मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया मौके पर पहुचे यस ओ के के मिस्र चैकी प्रभारी अरविन्द यादव ने ग्रामीणों की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटवाकर आवागमन बहाल कराया।

input- जावेद अहमद

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned