scriptशादी के बाद पति से बोली दूल्हन, मैं किसी और से प्रेम करती हूं, फिर प्रेमी के साथ रात में फरार हो गई | bride escaped with boyfriend After marriage in jaunpur | Patrika News

शादी के बाद पति से बोली दूल्हन, मैं किसी और से प्रेम करती हूं, फिर प्रेमी के साथ रात में फरार हो गई

locationजौनपुरPublished: Jun 21, 2019 11:01:20 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मोबाइल चेक करने पर पता लगा की सविता का किसी अन्य लड़के से प्रेम संबंध है

up news

शादी के बाद पति से बोली दूल्हन, मैं किसी और से प्रेम करती हूं, फिर प्रेमी के साथ रात में फरार हो गई

जौनपुर. केराकत कोतवाली क्षेत्र के सेनापुर ग्राम निवासी छवि नंदन राम के पुत्र विनोद की शादी आजमगढ़ जनपद के लालगंज सिधौना के रतौली ग्राम निवासी दयाराम के पुत्री सविता से तय हुई। जोकि अपने फूफा के यहॉ लालमऊ मेहनाजपुर रहती थी। 7 जून को विनोद बरात लेकर लड़की के फूफा के घर लाल मऊ मेहनाजपुर पहुंचे बारातियों का स्वागत सत्कार किया गया। शादी की सारी रश्में संपन्न हुई दुल्हन केराकत के सेनापुर गांव आई। दो दिन बीत जाने पर विनोद के संपर्क में सविता के न आने पर विनोद को कुछ बातें अटपटी लगी तो उसने ध्यान दिया के सविता जब से अपने घर से यहां आई है, कई बार फोन से बात की।
मोबाइल चेक करने पर पता लगा की सविता का किसी अन्य लड़के से प्रेम संबंध है। इसके बारे में पूछने पर लड़की ने जो जवाब दिया विनोद के पैरों तले जमीन खिसक गई। सविता ने कहा मैं किसी और से प्रेम करती हूं और मैं उसके साथ यहीं से भाग जाऊंगी देखती हूं मुझे कौन रोकता है। इस बात से घबराये विनोद ने अपने परिवारी जनों को इस बात की सूचना दी। तत्काल परिवारी जनों ने सविता के पिता दयाराम राम और उनके रिश्तेदारों को बुलाकर सुलह नामा करवाकर लड़की को उसके पिता को सौंप दिया। सुलहनामें में कोई किसी को कोई हर्जाना नहीं दे रहा है ऐसी बात कहीं गई। चौंकाने वाली बात तो तब हुई जब लड़की अपने घर पहुंची और अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इस बात की चर्चा जंगल में आग की तरह फैल गई, और इस घटना की क्षेत्र में काफी चर्चा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो