अब जौनपुर में शादी के लिये दुल्हन ने भाई और पिता के साथ मिलकर लड़के का किया अपहरण  

वादी की दरखास्त पर कोर्ट ने लड़की ,उसके पिता व भाई पर प्राथमिकी दर्ज करने का दिया आदेश

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने मनचाहे लड़के से शादी करने के लिए उसका अपहरण कर लिया। यहीं नहीं इस वारदात को अंदाम देने में उसके पिता और भाई ने भी साथ दिया है। बता दें कि, पहले घरवालों ने लड़की के मनपसंद लड़के से शादी कवाने के लिए लड़के के परिजनों को खूब मनाने की कोशिश की , लेकिन जब बात नहीं बनी तो लड़के को ही किडनैप कर लिया। लड़की के भाई और पिता को यह भी समझ नहीं आया कि लड़का नाबालिग है। 





जी हां,  अभी तक तो लड़की के अपहरण के मामले सुनाई पड़ते थे। अब शादी के लिए लड़के के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। रामपुर थाना क्षेत्र के धनुहा रामपुर निवासी एक 17 वर्षीय लड़के का शादी के लिए अपहरण के मामले में एसीजेएम ने लड़की, उसके भाई और पिता समेत पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना का आदेश थानाध्यक्ष रामपुर को दिया ।





आशीष निवासी धनुहा रामपुर ने धारा 156(3)के तहत दरखास्त दिया कि लाइनबाजार निवासी सोचन अपनी लड़की की शादी वादी के नाबालिग भाई से करना चाहते थे। जिस पर वादी पक्ष सहमत नहीं थे। 25 अप्रैल 2017 को सोचन, उसके दोनों लड़के व एक अन्य आरोपी घर आकर शादी का दबाव बनाने लग। मना करने पर गाली गलौज, धमकी दिए। दो मई 2017 को 12:00 बजे वादी का भाई दवा लेने जौनपुर गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। पता चला कि, लड़की वाले वादी के भाई का अपहरण कर ले गए हैं। उसकी जान को खतरा है। थाना व एसपी को दरखास्त देने पर कार्यवाही नहीं हुई।  







Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned