scriptट्रक से कुचलकर साइकिल सवार भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम | Brother and sister died in road accident | Patrika News

ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

locationजौनपुरPublished: Mar 06, 2020 02:16:12 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मुंगराबाद शाहपुर क्षेत्र के कोदहूं गांव के पास शुक्रवार सुबह साइकिल से स्कूल जा रहे बहन भाई बहन को ट्रक ने कुचल दिया।

ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

जौनपुर. मुंगराबाद शाहपुर क्षेत्र के कोदहूं गांव के पास शुक्रवार सुबह साइकिल से स्कूल जा रहे बहन भाई बहन को ट्रक ने कुचल दिया। इसमें दोनों की मौत हो गई। दोनों स्कूल जा रहे थे। हादसे से आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा बुझाकर जाम को हटवाया।

धुरिया गांव अनिल की बेटी नेहा (12) अपने भाई रोहित (8) को साइकिल पर बैठाकर नरायनडीह स्थित स्कूल जा रही थी। कोदहूं गांव के पास पहुंची ही थी कि प्रयागराज से जौनपुर की तरफ जा रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं साइकिल ट्रक में फंस गई जिसे ट्रक आधा किलो मीटर तक घसीटते हुए ले गया। ग्रामीणों ने देखा तो पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें – स्कूल में गानों पर डांस करने वाले चारों टीचरों को BSA ने किया निलंबित

इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस को शव कब्जे में लेने की दिक्कत आई तो आला अधिकारियों को जानकारी दी गई। उपजिलाधिकारी मछलीशहर अमिताभ यादव व क्षेत्राधिकारी विजय सिंह ने मौके पर पहुंच हर संभव मदद का आश्वासन देकर जाम हटवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो