scriptयूपी के जौनपुर में ग्राम प्रधान के काट लिये दोनों कान | Brother Cut Couple of Ears in Old Dispute Jaunpur | Patrika News

यूपी के जौनपुर में ग्राम प्रधान के काट लिये दोनों कान

locationजौनपुरPublished: Jul 28, 2018 10:07:03 am

प्रधान दूधनाथ यादव का कान काट लिया, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

Ear Cut

कान काटा

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक प्रधान के दोनों कान काट लिये गए। घटना मामूली बात पर हुई है। प्रधान की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
इसे भी पढ़ें

मगरमच्छ से भिड़ गया 16 साल का लड़का, अकेले रस्सियों से जकड़ दिया, लोगों ने दांतों तले उंगली दबा लीं


जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बरसठी थानान्तर्गत गहरपुर कारो गांव के राज शेखर उर्फ राजू पुत्र इनर जीत यादव को तीन साल पहले उसके चचेरे भाई करो के प्रधान दूध नाथ यादव ने किसी विवाद में तीन साल पहले रॉड से पीट दिया था।
इसे भी पढ़ें

जिन महिला सिपाहियों को संबोधित कर रहे थे CM वो ले रही थीं खर्राटे! VIDEO वायरल

राजू अपना इलाज कराता रहा। उसके बदले की आग राजू के अंदर सुलग रही थी। राजू अपना इलाज करता रहा। एक दिन पहले शाम को जब प्रधान अपने अन्य साथियों के साथ मिर्जापुर के सक्तेशगढ़ स्थित आश्रम दर्शन के लिये जाने को तैयार हो रहे थे, इसी दौरान अचानक राजू दौड़कर वहां पहुंचा और प्रधान का कान काट लिया। प्रधान के अन्य साथियों ने किसी तरह बीच बचाव किया। पर तभी प्रधान फिर राजू से भिड़ गए ओर इसी बीच मौका पाकर राजू ने प्रधान का दूसरा कान भी काट लिया।
इसे भी पढ़ें

CM योगी के कैबिनेट मंत्री की थानेदार ने नहीं सुनी बात, बुलाने पर नहीं आया तो मंत्री जी ने उठाया ये कदम

प्रधान की सूचना पर पहुंची बरसठी पुलिस ने राजू को गिरफ्तार कर लिया। पूछ ताछ में राजू ने बताया कि प्रधान दूध नाथ यादव के चलते उसका पूरा जीवन बर्बाद हो गया। इसके चलते ही उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने राजू के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
By javed Ahmad
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो