scriptजौनपुर में बर्बर हत्या कर शव जलाने की कोशिश, 48 घंटे में तीसरी सनसनीखेज हत्या | Brutal Murder in Jaunpur Murderer Try to Burn Dead Body | Patrika News

जौनपुर में बर्बर हत्या कर शव जलाने की कोशिश, 48 घंटे में तीसरी सनसनीखेज हत्या

locationजौनपुरPublished: Jun 01, 2019 09:34:42 am

गांव के ही ट्यूबवेल टैंक में मिली अधजली लाश।

Murder

हत्या

जौनपुर. खेतासराय थाना क्षेत्र के पोरईखुर्द गांव में शुक्रवार की रात अधेड़ की हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया गया। शनिवार की सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने अधजला शव ट्यूबवेल टैंक में देखा तो शोर मचाया। 48 घंटे के भीतर जौनपुर हुई इस तीसरी सनसनीखेज ने पुलिसिंग को तार-तार कर दिया है।
इसे भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बाद गाजीपुर में सपा जिला पंचायत सदस्य विजय यादव की हत्या, घर पर मारी गोली

पोरईखुर्द गांव निवासी रामवृक्ष चौरसिया (50) अपने पिता व भाई संग फसल की रखवाली के लिए रोजाना रात में भोजन करने के बाद गांव में एकांत स्थान पर बने अपने ट्यूबवेल पर सोने जाते थे। शुक्रवार की रात भी लगभग आठ बजे भोजन कर सोने चले गए। कुछ देर बाद उनके भाई रामचेत पहुंचे तो वे वहां से लापता थे। उनकी लाठी और जूते कुछ दूर पर पड़े थे। साथ ही कुछ घसीटे जाने का निशान भी दिखा। पुलिस को सूचना दी गई तो रात में टीम व ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला।
Murder
 

इसे भी पढ़ें

BIG BREAKING: सपा नेता लालजी यादव की गोली मारकर हत्या

शनिवार की सुबह शौच करने गए लोगों ने बृजमोहन गौंड के ट्यूबवेल के टैंक में अधजला शव देखा। शोर मचाने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। टैंक से कुछ दूरी पर खून से सना गमछा व शर्ट पड़ी थी। शव के पास शराब की शीशी व मिट्टी के तेल का डिब्बा भी मिला। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को सूखे टैंक में नग्नावस्था में डाल कर जलाने का प्रयास किया गया। मृतक की शिनाख्त उसके परिजन ने मौके पर पहुंच कर हाथ व पैर में मौजूद 6 उंगलियां देखकर की। फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो