scriptयूपी में अब मिठाईलाल यादव की हत्या, शरीर पर कई जगह घोंपा चाकू, मुंह में कपड़ा भी ठूंसकर मारा | Brutally murdered of mithai lal yadav in jaunpur | Patrika News

यूपी में अब मिठाईलाल यादव की हत्या, शरीर पर कई जगह घोंपा चाकू, मुंह में कपड़ा भी ठूंसकर मारा

locationजौनपुरPublished: Oct 13, 2019 08:26:51 am

Submitted by:

Ashish Shukla

दुकान में ही सोते समय उतारा गया मौत के घाट

murder case

दुकान में ही सोते समय उतारा गया मौत के घाट

जौनपर. जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र सिद्दीकपुर में बाजार में कारोबारी मिठाईलाल यादव की हत्या कर दी गई। हत्या इतनी बेरहमी से की गई की देखने वाले भी दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं कि आखिर इतनी बेरहमी से मौत को अंजाम देने का कारण क्या रहा होगा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामले दर्ज कर लिया गया है। जल्द मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
जफराबाद थाना क्षेत्र के बिहरोजपुर गाँव के रहने वाले मिठाईलाल यादव सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर तिराहा शाहगंज-जौनपुर मार्ग पर मिठाई की दुकान चलाते थे। कहा जाता है कि अपने कारोबार से समझौता न करने वाले मिठाई लाल अपने शान में रहना पसंद करते थे। वो किसी के दबाव में झुकना नहीं चाहते थे। शायद उनके लिए घातक रहा।
आस-पास के लोगों की मानें तो हर रोज की तरह दुकान बंद कर शनिवार की रात को भी मिठाईलाल अपनी दुकान में चारपाई लगाकर सोने चले गये। रविवार की सुबह मिठाईलाल जब देर तक दुकान खोलने के लिए नहीं उठे तो आसापास के लोग जगाने के लिए पहुंच गए। वहां देखा तो बिस्तर पर जगह-जगह खून फैला था।
शरीर पर कई जगह चाकू गोदने का निशान था और मुंह मे कपड़ा ठूंसा गया था। बाजारवासियों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, लेकिन काफी देर तक कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। ग्रामीणों ने दुकान पर लिखे मोबाइल नंबर पर सूचना दी तो घर पर भी चीख- पुकार मच गई। आनन-फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। उनका कहना है कि जल्द आरोपी हमारी गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो