scriptबसपा नेता की मौत के बाद भारी बवाल, बदमाशों ने मारी थी गोली, कई थानों की फोर्य तैनात | bsp leader tauhid ahmed death in jaunpur | Patrika News

बसपा नेता की मौत के बाद भारी बवाल, बदमाशों ने मारी थी गोली, कई थानों की फोर्य तैनात

locationजौनपुरPublished: Oct 25, 2017 03:33:31 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

बाजार में पुरानी रंजिश के चलते 14 अक्टूबर को हुआ था हमला

bsp leader tauhid ahmed death

बसपा नेता की हत्या

जौनपुर. रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर बाजार में दस दिन पहले बदमाशों की गोली से घायल पूर्व जिला पंचायत सदस्य व बसपा नेता तौहीद आलम की मंगलवार रात दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर यहां पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गोपालापुर व भाऊपुर गांव में दो वर्गों के बीच तनाव फैल गया। एहतियातन कई थानों की फोर्स, पीएससी व क्यूआरटी गांव में लगा दी गई। आला अधिकारी पल-पल मौके की जानकारी लेते रहे।
बीते 14 अक्टूबर को भाऊपुर निवासी तौहीद आलम गोपालापुर बाजार में फल ले रहे थे। तभी दो बाइक पर सवार बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें वाराणसी के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार ना होने पर दिल्ली ले जाया गया। वहां भी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और आखिरकार 11वें दिन मंगलवार को उनकी मौत हो गई।
खबर गांव पहुंची तो बुधवार को दो वर्गों में तनाव व्याप्त हो गया। बाजार की दुकानें बंद ही रहीं। एसपी केके चैधरी ने स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए 6 थानों की फोर्स सहित दो प्लाटून पीएसी व क्यूआरटी तैनात कर दी। एसडीएम मड़ियाहूं जगदंबा सिंह, सीओ रामभवन यादव भी लगातार चक्रमण करते रहे। एसपी खुद हालात पर नजर बनाए हुए थे। गांव में बाहर से आने वालों की विधिवत पूछताछ चलती रही। हर तरफ कफर््यू जैसा नजारा दिखाई पड़ा। मामले में तौहीद आलम के करीबी कैफ अहमद ने गोपालापुर निवासी उमाकांत बरनवाल, बेटे विवेक व वैभव बरनवाल, बबलू पंडित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों की संलिप्तता की विवेचना की जा रही है। माहौल न बिगड़े इसके लिए पर्याप्त मात्रा में फोर्स भी लगा दी गई है। परिजनों व करीबियों से भी बात चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो