scriptजौनपुर में बवाल के बीच भारी फोर्स तैनात, विवाद सुलझाने गए युवक के घर में घुसकर पांच लोगों को मारी गोली | Bullies entered house and shot five people same family Heavy force deployed amid chaos in Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में बवाल के बीच भारी फोर्स तैनात, विवाद सुलझाने गए युवक के घर में घुसकर पांच लोगों को मारी गोली

UP Crime: यूपी के जौनपुर में सोमवार को मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। यहां दबंगों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी। जबकि मारपीट में दो लोग और घायल हुए हैं।

जौनपुरJan 22, 2024 / 07:05 pm

Vishnu Bajpai

jaunpur_crime.jpg
Five People Shot in Jaunpur: यूपी के जौनपुर में सोमवार को मामूली विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। यहां दबंगों ने घर में घुसकर एक ही परिवार के पांच लोगों को गोली मार दी। घटना जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के सेखाई गांव की है। यहां सोमवार को मामूली विवाद में गोली चल गई। इसमें सात लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि युवक ने दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद में हस्तक्षेप किया था। इसके बाद करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग लाठी-डंडे और असलाह लेकर उसके घर पहुंच गए। जहां पहले मारपीट फिर फायरिंग की गई। इसमें पांच लोगों को गोली लगी है। जबकि दो लोग मारपीट में घायल बताए जा रहे हैं। सभी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीओ हेमंत कुमार के अनुसार, सरपतहां थाना क्षेत्र के सेखाई गांव में रविवार की देर शाम राममिलन के घर के सामने अगल-बगल गांव के कुछ लोग आपस में विवाद कर रहे थे। इसी बीच राममिलन के पुत्र नंदकिशोर पहुंचे। विवाद का विरोध करते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी थी। इसी बात को लेकर राममिलन यादव के घर पर सोमवार की सुबह करीब 10 बजे एक दर्जन से अधिक लोग लाठी, डंडा असलहा लेकर पहुंचे। इस दौरान दबंगों ने राममिलन के परिवार पर लाठी डंडे से हमला करते हुए कई राउंड गोली चलाई।
aoora__viral_video_k_pop.jpg

इस घटना में गोली लगने से 58 साल के राममिलन यादव, 40 साल के अमरजीत यादव, 44 साल के अरविंद यादव, 36 साल के नंदकिशोर यादव, 19 साल की करिश्मा यादव, 18 साल के अनुराग यादव, और एक और युवक घायल हो गया। पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज के पुरुष चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। इसमें राममिलन यादव व उसके पुत्र नंदकिशोर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सीओ हेमंत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई भी मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की। सीओ हेमंत कुमार का कहना है कि घटना के बाद घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में कराया जा रहा है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

Hindi News / Jaunpur / जौनपुर में बवाल के बीच भारी फोर्स तैनात, विवाद सुलझाने गए युवक के घर में घुसकर पांच लोगों को मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो