जौनपुर में जब चलती ट्रक में बन गई आग का गोला, फिर...देखें वीडियो

Sarweshwari Mishra

Publish: Feb, 19 2018 02:16:19 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. सरपतहा थाना अंतर्गत रुदौली बाजार में रविवार की रात एक ट्रक रनिंग ट्रक बन गई। चालक ने वाहन रोककर शोर मचाया तो लोगों को पता चला दमकल की गाड़ियां भी घंटों मशक्कत करती रही लेकिन सुबह तक आग नहीं बुझा पाई आवागमन भी घंटों से ठप रहा।

 


सरपतहा थाना अंतर्गत रुदौली बाजार में आधी रात के बाद एक चलती ट्रक में आग लग गई। चालक को पता चला तो ट्रक रोककर उसने शोर मचाना शुरू किया। स्थानीय लोगों को पता चला तो सभी ने आग बुझाने का प्रयास किया। किसी ने फोन किया तो दमकल की 2 गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। घंटों मशक्कत होती रही लेकिन आग पर काबू पाया नहीं जा सका। सुबह देर तक आग की लपटें उठती रही। उधर से गुजरने वाले दूसरे वाहन भी बच बच कर निकलते रहे। बीच सड़क पर लगी इस आग से आवागमन काफी देर तक ठप रहा। आशंका जताई जा रही है कि शादी में हो रही आतिशबाजी से ट्रक में आग लग गई होगी। फिलहाल आग पर काबू पाया जाने के प्रयास चल रहे हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned