scriptजौनपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, कार सवार तीन की मौत, ट्रक से हुई टक्कर | Car Hit Truck Three Killed in Jaunpur Three Killed | Patrika News

जौनपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, कार सवार तीन की मौत, ट्रक से हुई टक्कर

locationजौनपुरPublished: Jun 27, 2019 05:17:17 pm

ट्रक ने अचानक ब्रेक मारा और पीछे चल रही कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गयी।
जौनपुर के मड़ियाहूं थानाक्षेत्र के कटघर स्थित बाबा का ढाबा के नजदीक हुई दुर्घटना।
राज के अंधेरे का फायदा उठाकर दुर्घटना करने वाला चालक अपना ट्रक लेकर फरार हो गया।

Jaunpur Road Accident

जौनपुर में रोड एक्सिडेंट

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना तब हुई जब अचानक ब्रेक लगने से कार अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से जा घुसी। कार सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवा को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। उधर रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।
इसे भी पढ़ें

डीआईजी को बैठक कवर कर रहे पत्रकार पर आया गुस्सा, मोबाइल छीनकर डिनलीट किया वीडियो

घटना के बारे में बताया गया है कि बीती बुधवार की रात मड़ियाहूं थानाक्षेत्र के कटघर स्थित बाबा के ढाबा के नजदीक बीती रात 12 बजे थाना रामपुर के रामपुर नहर पुलिया निवासी विकास विश्वकर्मा (23), सिकररा थाना क्षेत्र के बरईपार निवासी डॉ. दिनेश विश्वकर्मा (35) और रामपुर थानाक्षेत्र के गोरापट्टी गांव निवासी सुनील कहार (22) कार से मिर्जापुर की ओर जा रहे थे। उनकी कार की रफ्तार कुछ तेज थी।
इसे भी पढ़ें

मोती सिंह हुए नाकाम, स्वामी प्रसाद मौर्य ने अमर बहादुर मौर्य के परिवार को अंतिम संस्कार के लिये मनाया

कार के ठीक आगे एक ट्रक भी तेज रफ्तार से चली जा रही थी। कार जैसे ही कटघर स्थित बाबा के ढाबा के नजदीक पहुंची ड्राइवर ने ट्रक को अचानक ब्रेक लगा दिया। पीछे चल रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गयी और ड्राइवर के कंट्रोल करते-करते पीछे से ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीनों युवकों की मौत हो गयी।
इसे भी पढ़ें

डीएम समझाते रहे काम का महत्व, बगल में बठे तहसीलदार खेलते रहे मोबाइल पर गेम

दुर्घटना के बाद रात के अंधेरे का फायदा उठाकर ड्राइवर ट्रक लेकर वहां से भाग निकला। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजवाया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान कर ली। घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो