आईबी एलर्ट पर खंगाला गया जौनपुर 

आईबी एलर्ट पर खंगाला गया जौनपुर 
IB Alert

कचहरी, रेलवे स्टेशन, रोडवेज समेत महत्वूपर्ण स्थानों की हुई सघन चेकिंग

जौनपुर. आईबी के एलर्ट पर जिले भर में बुधवार को सघन चेकिंग की गई। दीवानी कचहरी को तो मंगलवार रात से ही खंगाला जा रहा था। न्यायालय कक्ष से लेकर अधिवक्ताओं की कुर्सी तक की छानबीन हुई। जौनपुर जंक्शन, सिटी स्टेशन, रोडवेज, कलेक्ट्रेट, जिला अस्पताल, अटाला मस्जिद समेत सभी प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा दल ने गहन चेकिंग की। 



आशंका जताई जा रही है कि कचहरी, रेलवे स्टेशन, जिला अस्पताल समेत भीड़भाड़ वाले इलाकों में आतंकवादी बम रख सकते हैं। इसको लेकर आईबी ने देश भर में एलर्ट जारी कर दिया। यहां भी सुरक्षा दल ने कमर कस ली। मंगलवार की रात ही दीवानी कचहरी में पुलिस टीम पहुंच गई। टीम ने वहां का चप्पा-चप्पा छान मारा। बुधवार को सुबह फिर तलाशी अभियान चला। पुलिस अधिकारियों ने अधिवक्ताओं से आईबी एलर्ट के बारे में चर्चा की। 



इसके बाद टीम ने दोनों रेलवे स्टेशनों की छानबीन की। यात्रियों के बैग व परिसर का प्रत्येक कोना खंगाला गया। इस दौरान सभी में अफरा-तफरी मची रही। रोडवेज पहुंच कर भी हर तरफ तलाशी ली गई। बसों व यात्रियों के बैग चेक किए गए। जिला अस्पताल में चारो तरफ बारीकी से निरीक्षण किया गया। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई। अटाला मस्जिद की भी जांच हुई। एसपी अतुल सक्सेना ने बताया कि ये रूटीन चेकिंग है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से हर तरफ जांच कराई जा रही है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned