जौनपुर में कबाड़ बीनने निकले बच्चे की ईंट से कूंचकर हत्या

हिरासत में 28 फरवरी की सेल में पॉलिथीन बिनाने निकला था

 

By: ज्योति मिनी

Published: 01 Mar 2018, 04:12 PM IST

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. नगर कोतवाली के दिलाजाक मोहल्ले में एक बालक की सिर कूच कर हत्या कर दी गई। वो बुधवार की शाम से लापता था। गुरूवार की सुबह नाले के पास उसका खून से लथपथ शव मिला। खबर लगते ही सीओ नृपेंद्र डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजन की शिकायत पर उन्हीं के रिश्तेदार पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया गया है।

बदलापुर पड़ाव निवासी आलमगीर रज्जू कबाड़ का काम करता है। उसका बेटा 7 वर्षीय परवेज देर शाम 28 फरवरी की सेल में फेंकी हुई पॉलिथीन बीनने निकला था। इसके बाद लापता हो गया। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो गए। इधर-उधर तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

रात में ही पुलिस को भी खबर कर दी गई। शिकायत पर रज्जू के बहनोई मुन्ना और उसके पुत्र नाटे को हिरासत में ले लिया गया। सुबह कुछ लोग शौच के लिए निकले तो घर से डेढ़ सौ मीटर दूर नाले के पास बालक का शव देख शोर मचाने लगे। परिजन भी पहुंचे तो उसकी शिनाख्त परवेज के रूप में कर ली। सूचना दी गई तो सीओ सिटी, कोतवाल केके मिश्रा, सरायपोख्ता चौकी इंचार्ज भानुप्रताप सिंह फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए।

मौके पर ही हत्या में इस्तेमाल हुई ईंट बरामद हो गई। खून लगा कपड़ा भी मिला। खोजी कुत्ते बादल को लगाया गया तो वो सीधे मुन्ना के घर पहुंच गया। सीओ ने बताया कि, बालक का गला भी दबाए जाने के संकेत मिले हैं। हत्या में प्रयुक्त ईंट को जांच के लिए भेजा गया है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। परिजन की तहरीर और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

by जावेद अहमद

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned