scriptछेड़खानी को लेकर बवाल, जमकर पथराव व मारपीट, 15 से अधिक लोग घायल | Clash between two sides after molestation many people injured | Patrika News

छेड़खानी को लेकर बवाल, जमकर पथराव व मारपीट, 15 से अधिक लोग घायल

locationजौनपुरPublished: Oct 09, 2019 03:06:16 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जलालपुर थाना क्षेत्र के हौज मुरारपुर गांव का मामला

Clash between two Groups

दो पक्षों में झड़प

जौनपुर. छेड़खानी के मामले को लेकर यूपी के जौनपुर में जमकर बवाल हुआ। दो पक्षों में खूनी संघर्ष के दौरान जमकर लाठियां चली, जिसमें 15 से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के हौज मुरारपुर गांव का है। सूचना के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक सारे उपद्रवी मौके से फरार हो गये थे।
गांव के चौहान बस्ती का आरोप है कि दुर्गा पूजा पंडाल में सप्तमी के दिन राजभर बस्ती के कुछ युवकों ने युवतियों के साथ छेड़खानी की थी, जिसको लेकर चौहान बस्ती के लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी थी। मंगलवार को राजभर बस्ती में सजाए गए दुर्गा पूजा मूर्ति के विसर्जन के बाद राजभर लोग रात में वापस लौटते रास्ते में चौहान बस्ती में रुक गए और गांव वालों को गाली देते हुए ललकारने लगे। चौहान बस्ती के लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। कहासुनी होते- होते लाठी डंडा चलना शुरु हो गया। दोनों पक्षो में पथराव भी शुरू हो गया। हालात देख लोगों ने घर का दरवाजा बंद कर लिया।
मामले की सूचना पर लगभग एक घंटे बाद जलालपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही बवाल करने वाले मौके से फरार हो गए। जलालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।
BY- JAVED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो