script10वीं की छात्रा से साथ पढ़ने वाले छात्र ने ट्यूबवेल में किया रेप, पूरी रात बंधक बनाए रखा | Class 10th Girl Student Raped by Classmate in Jaunpur | Patrika News

10वीं की छात्रा से साथ पढ़ने वाले छात्र ने ट्यूबवेल में किया रेप, पूरी रात बंधक बनाए रखा

locationजौनपुरPublished: Apr 08, 2019 03:37:47 pm

छात्रा के परिजन की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Rape

रेप

जौनपुर. यूपी के जौनपुर जिले की शाहगंज कोतवाली अन्तर्गत एक गांव की छात्रा के साथ उसी के साथ पढ़ने वाले छात्र ने दुष्कर्म किया। परिजन को पता चला तो एसपी से शिकायत की। उन्होंने मुकदमा दर्ज करवा जांच सौंप दी है।
गांव की 16 वर्षीय किशोरी 10वीं की छात्रा है। उसके साथ क्षेत्र के खनुवाई गांव निवासी रोहित भी पढ़ता है। आरोप है कि शनिवार की रात रोहित ने छात्रा को फोन कर घर से बाहर बुलाया। फिर थोड़ी दूरी स्थित एक ट्यूबवेल में ले जाकर उसके साथ पूरी रात दुष्कर्म किया। रविवार की सुबह छात्रा ट्यूबेल से किसी तरह निकल कर अपने घर वापस पहुंची और परिजन को आप बीती सुनाई।

जानकारी होते ही उनके होश उड़ गए। दुष्कर्म की शिकायत लेकर छात्रा परिजन के साथ जिला मुख्यालय पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस अधीक्षक ने शाहगंज कोतवाली पुलिस को मामले में कार्रवाई का निर्देश दिया। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर रोहित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरु कर दी है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो