सीएम योगी का जौनपुर आगमन आज, 70 हजार से अधिक लगाई गईं कुर्सियां- दे सकते हैं बड़ी सौगात

Jyoti Mini

Publish: Jan, 12 2018 11:55:52 AM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर. वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में शुक्रवार को स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बतौर मुख्य अतिथि आ रहे हैं। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालयों की राष्ट्रीय सेवा योजना की कुल छः सौ यूनिट प्रतिभाग करेंगी।

जिला और विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसके लिए पूरी ताकत झोक दी है। लखनऊ से आये प्रोटोकाल के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर द्वारा दिन में दो बज कर 40 मिनट पर पहुंचेंगे। करीब एक घंटे तक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वे गोरखपुर चले जाएंगे। कार्यक्रम के लिए विशाल मंच तैयार किया जा रहा है।

60 हजार स्वयं सेवक व सेविकाएं, दस हजार रोवर्स रेंजर्स के अलावा सरकार के मंत्रियों, सांसदों विधायकों और भाजपा नेताओं के बैठने के लिए व्यवस्था की जा रहा है। तैयारियों का जायजा लेने के लिए नगर विकास राज्य मंत्री समेत जिले के भाजपा संगठन से जुड़े पदाधिकारी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। लोग कयास लगा रहे हैं कि, इस दौरान सीएम योगी बड़ी सौगात दे सकते हैं।

input- जावेद अहमद

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned