scriptफर्स्ट डिविजन पास कराने का झांसा देकर कोचिंग संचालक ने छात्रा से किया रेप! | Coching Teacher Charged with Rape of Girl Student in Jaunpur Hindi News | Patrika News

फर्स्ट डिविजन पास कराने का झांसा देकर कोचिंग संचालक ने छात्रा से किया रेप!

locationजौनपुरPublished: Jul 20, 2017 12:37:00 am

जौनपुर में शिक्षक पर छात्रा से रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।

Rape With Student

Rape With Student

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक कोचिंग शिक्षक पर अपनी ही छात्रा को फर्स्ट डिविजन पास कराने की तैयारी कर झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिय है।




बताया गया है कि जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से एक कोचिंग संचालक ने दुराचर किया। बुधवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। आरोप है कि सात जुलाई को कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा शौच के लिए निकली थी। यहां से संचालक उसे बहला-फुसला कर अपने साथ लेता गया।




आरोप है कि वह उसे अच्छे नम्बरों से पास कराने की तैयारी का दावा करता था। शिक्षक ने कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया ऐसा आरोप लगाया गया है। किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर किशोरी घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद आक्रोशित परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। नामजद तहरीर देने पर पुलिस ने पाक्सो समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो