जौनपुर में राहुल का रोड शो आज, दिखाएंगे पंजे की ताकत

जौनपुर में राहुल का रोड शो आज, दिखाएंगे पंजे की ताकत
Rahul Gandhi Road Show

प्रशासन ने पूरी की तैयारी, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

जौनपुर. कांग्रेस नेता राहुल गांधी अंबेडकर नगर से चलकर आज करीब 11 बजे शाहगंज नगर के ताखा चिरैया मोड़ से प्रवेश करेंगे। उनका काफिला नगर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरेगा। इसे देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं। एएसपी सिटी रामजी सिंह यादव ने सुरक्षा तैयारियों को लेकर मातहत पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके बाद चिरैईया मोड़ पब्लिक इंटर कॉलेज में सुरक्षा इंतजाम के बारे में आपस में राय मशविरा किया। श्री गांधी के नगर में प्रवेश के साथ कांग्रेसी उनका स्वागत करेंगे। पब्लिक इंटर कालेज में उनके थोड़ी देर रुकने का कार्यक्रम है। 



यहां से काफिला मुख्यालय की तरफ आएगा। रास्ते में जगह-जगह रोककर कांग्रेसी अपने नेता का स्वागत करेंगे। शनिवार को शाहगंज के साप्ताहिक बाजार का दिन होने की वजह से मुख्य मार्ग पर जाम की समस्या रहती है। इसकी वजह से कहीं राहुल के काफिले के गुजरने में कोई परेशानी ना हो, इसलिए पुलिस जेसीज चौक से वाहनों को दूसरे मार्गों से भेजने का काम भी पुलिस करेगी। राहुल के सुरक्षा में उनके विशेष एसपीजी कमांडों का पहरा और इसके अलावा पुलिस और पीएसी के जवान तो मुस्तैद रहेंगे ही, साथ में ही सिविल ड्रेस में भी जवान उनके सुरक्षा के सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाएंगे। खुफिया विभाग भी राहुल की सुरक्षा को लेकर सतर्क निगाह लगाए रहेगी।



ये है रूट मैप 
अपर जिला मजिस्ट्रेट उमाकांत त्रिपाठी ने बताया कि 10 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी शाहगंज की सीमा से प्रवेश करेंगे। पब्लिक इंटर कालेज शाहगंज, जेसीज चौराहा शाहगंज, आजाद इंटर कालेज उसरहटा, गुलशन मार्केट खेतासराय में स्वागत होगा। गुरैनी मदरसा में स्वागत तथा लंच का कार्यक्रम है। रसूलाबाद, विशेषरपुर तिराहे होते हुए राज कालेज मैदान, भंडारी स्टेशन से रोड शो शुरू होगा। 



जौनपुर स्टेशन से रोड शो शुरू कर सब्जीमण्डी, कोतवाली चौराहा, चहारसू चौराहा, शाहीपुल, ओलंदगंज, जेसीज चौराहा, रोडवेज तिराहा, कचहरी रोड होते हुए राहुल अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर खरका स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 



यहां किसानों से मुलाकात व आभार सभा करेंगे। वाजिदपुर तिराहा होते हुए चोरसण्ड व गौराबादशाहपुर में आयोजित स्वागत में भाग लेते हुए आजमगढ़ प्रस्थान करेंगे। अपर जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि सभी स्थानों के लिए मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned