EXIT POLL के बाद इस दिग्गज नेता ने कहा, पांचो राज्यो में होगा बीजेपी का सफाया

EXIT POLL के बाद इस दिग्गज नेता ने कहा, पांचो राज्यो में होगा बीजेपी का सफाया

Ashish Kumar Shukla | Publish: Dec, 08 2018 10:23:03 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

कांग्रेस का मानना है कि अच्छी सत्ता चलाने के लिए अच्छे विपक्ष की आवश्यकता है

जौनपुर. उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने कहा कि पांचों राज्यों के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ होने की पूरी उम्मीद है भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया था कांग्रेस मुक्त भारत का , पर कांग्रेस ऐसा नारा नहीं देती । कांग्रेस का मानना है कि अच्छी सत्ता चलाने के लिए अच्छे विपक्ष की आवश्यकता है ।

अगर विपक्ष मजबूत नहीं होगा तो सत्तापक्ष काम नहीं करेगा । और अगर लोकतंत्र में सत्ता पक्ष काम नहीं करेगा तो राजतंत्र हो जाएगा । राजतंत्र को खत्म करने के लिए देश के लोगों ने आजादी की लड़ाई लड़ी उस बात को कांग्रेस नहीं समाप्त करना चाहती है बीजेपी चाहती है राजतंत्र हो जाए । जिस दिन कांग्रेस मुक्त भारत हो जाएगा उस दिन देश फिर से गुलाम और राजतंत्र की आगोश में आ जाएगा । उक्त बातें सिराज मेहंदी ने शनिवार को शिया डिग्री कॉलेज में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कही ।

श्री मेहंदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने प्रदेश को नहीं देख रहे हैं यहां से उनका कोई मतलब नहीं है आर एस एस उनको पूरे देश का दौरा करा कर उन्हें देश का नेता बना रही है । आर एस एस की चाल है कि अगले पीएम पद के दावेदार नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि योगी आदित्यनाथ होंगे इसीलिए उनको पूरे देश का दौरा कराया जा रहा है । उत्तर प्रदेश नरक में जा रहा है यहां अराजकता का माहौल है आए दिन दंगे ,लूट ,हत्या , बलात्कार यहां तक कि पुलिस सुरक्षित नहीं है । बीजेपी को अगर उत्तर प्रदेश में सरकार चलानी है तो योगी आदित्यनाथ के बजाय किसी ऐसे को मुख्यमंत्री बनाएं जो कम से कम यूपी की व्यवस्था तो देख सके ।

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में कोई विकास नहीं हो रहा हॉस्पिटल में दवा और ऑक्सीजन मुहैया नहीं है । बुलंदशहर के मुख्य साजिशकर्ता डेली सोशल मीडिया पर अपना बयान दे रहे हैं । उसको योगी जी गिरफ्तार नहीं कर पा रहे हैं आजाद भारत के बाद पहली यह सरकार है जिसके राज में पुलिस सुरक्षित नहीं है तो जनता कहां से सुरक्षित होगी । बजरंग दल , विश्व हिंदू परिषद और आर एस एस के लोग इस सरकार में खुले तौर पर तांडव कर रहे हैं ऐसे संगठनों पर अभिलंब कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned