पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो दंपत्ति ने खाया ज़हर, गंभीर हालत में भेजा गया अस्पताल

दम्पती ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की इसलिए आत्महत्या कर रहे थे

By: Ashish Shukla

Published: 06 Jan 2020, 05:15 PM IST

जौनपुर. जलालपुर थाना अंतर्गत चंवरी गांव में सोमवार को एक दंपती ने ज़हर खा लिया। उन्हें नाज़ुक हालत में देख अस्पताल भेजा गया। दम्पती ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की इसलिए आत्महत्या कर रहे थे। हालांकि पुलिस मामले में खुद को पाक साफ बता रही है।

चंवरी गांव में रविवार शाम को जगदीश दुबे की पत्नी संध्या दुबे शौच के लिए गई थीं। उसी समय रास्ते मे कुछ लोगों की पार्टी चल रही थी। आरोप है कि उन्हीं में किसी ने संध्या पर टिप्पणी कर दी। इसको लेकर विवाद बढ़ गया। सूचना पाकर 112 पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और कुछ को पकड़ कर थाने पर ले आई। उधर जगदीश इसकी सूचना लेकर पराऊगंज पुलिस चौकी रिपोर्ट दर्ज कराने गये।वहां से उन्हें बताया गया कि रिपोर्ट जलालपुर थाने पर लिखी जायेगी।

इसके बाद जगदीश वहां गये तो उनसे कहा गया कि अब रात हो गई है, सुबह आकर रिपोर्ट लिखवाईयेगा । चर्चा है कि पकड़े गये आरोपियों को कुछ देर बाद थाने से छोड़ दिया गया।इसकी जानकारी जब सुबह दंपती को हुई तो उन्होंने क्षुब्ध होकर जहर खा लिया। दोनों बेहोश हो गये तो उन्हें रेहटी गांव स्थिति सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस की अपनी कहानी है। एएसपी अनिल पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी विवाद पुराना है। पीड़ित पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned