जौनपुर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला गिरफ्त में आया अपराधी!

बाइक चोरी के बाद अपराधी को नगर वासियें ने किया था पुलिस के हवाले।

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थाने से पुलिस को चकमा देकर एक अपराधी के भाग जाने का मामला प्रकाश मे आया है। बताते हैं कि सोमवार की रात यहां से हुई दो मोटर साइकिल के साथ एक घर की कुंडी तोड़ कर चोरी की घटना के पश्चात नगर वासियों ने मंगलवार को एक चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिसकी निशान देही पर एक मोटर साइकिल बरामद हो गयी।




चोर की जामा तलाशी मे पुलिस को चोरी गयी एक ब्यक्ति का एटीएम कार्ड भी बरामद हुआ था। जिसे लेकर पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यो की तलाश मे प्रतापगढ़ भी गयी लेकिन कोई गिरफ्तारी नही कर सकी। गिरोह के अन्य सदस्यो की गिरफ्तारी मे असफल पुलिस चोर को लेकर मुगरा थाने लौट आयी। बुधवार को पुलिस को चकमा दे थाने से फरार हो गया। जो क्षेत्र मे चर्चा का बिषय बन गया।




थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति नशेड़ी किस्म का था जिसे रिहा कर दिया गया। वह भागा नही है। अब सवाल है कि यदि पकड़ा गया अभियुक्त चोर नहीं नशेड़ी था तो चोरी गयी एक मोटर साइकिल उसकी निशान देही पर कैसे बरामद हो गयी। दूसरी बात यह कि पुलिस उसे ले कर प्रतापगढ़ क्यों गयी थी। पुलिस जिस वाहन से उसे गिरोह के अन्य लोगों को गिरफ्तार करने ले गयी। उस वाहन की व्यवस्था भुक्त भोगियों द्वारा की गयी थी। पुलिस की कहानी पर संदेह की उंगली रही है।
वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned