यूपी के जौनपुर में दबंगों ने बीच चौराहे पर तड़तड़ाई गोलियां, लागातार फायरिंग से मची अफरा-तफरी

घरों में दुबक गए लोग, मची रही अफरा-तफरी...

 

By: ज्योति मिनी

Published: 30 Dec 2017, 05:37 PM IST

जौनपुर. लाइन बाजार थानांतर्गत विशेषरपुर चौराहे पर शुक्रवार की रात लगभग दस बजे नशेड़ी दबंगों ने मामूली विवाद में जम कर फायरिंग की। गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग घरों में दुबक गए। काफी देर तक वहां अफरा-तफरी मची रही। राहगीर इधर-उधर भागने लगे। भनक लगते ही पुलिस भी पहुंच गई। दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया।

कुछ दबंगों के झुंड ने चौकियां चैराहे पर छक कर शराब पी। फिर यहां से हुड़दंग मचाते हुए विशेषरपुर चौराहे पर पहुंचे। इसी बीच आपस में ही उनका विवाद होने लगा। तूतू-मैंमैं और गाली-गलौज शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से असलहे निकल आए। चैराहे पर ही सभी तमंचे के साथ प्रदर्शन करने लगे। लोगों ने देखा तो वहां से हटने का प्रयास करने लगे। इसी बीच युवकों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ कई फायर होने से वहां हड़कंप मच गया। चैराहे पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। उधर से गुजरने वाले राहगीरों की नजर पड़ी तो जान बचाने के लिए उन्होंने रास्ता बदल दिया।

आसपास के लोग घरों में दुबक गए। काफी देर तक वहां अराजकता का नाच होता रहा। किसी ने फोन किया तो चैकी से पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके से ही दो युवकों को हिरासत में ले लिया गया। उनके पास से दो देशी तमंचा भी बरामद हुआ। पुलिस लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई। सीओ नृपेंद्र ने बताया कि, दो युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है। उनके पास से दो तमंचा भी मिला। अन्य की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

ट्रैक्टर से धक्का लगने पर बवाल, चक्काजाम

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के नईगंज में शुक्रवार को टैªक्टर से धक्का लग जाने के बाद बवाल हो गया। हादसे से आक्रोशित एक पक्ष के लोग सड़क पर उतर आए। वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा जिससे जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर भेज दी गई। हालांकि आला अधिकारियों ने जाम किए जाने से इंकार किया है।

नईगंज तिराहे के पास एक व्यक्ति अपना ट्रैक्टर लेकर कहीं जा रहा था। इसी बीच वहीं के निवासी एक युवक को धक्का लग गया। उसके चुटहिल होते ही चालक घायल को अपने साथ उपचार के लिए लेता गया। खबर लगते ही वहां लोगों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। विरोध में सड़क पर उतर आए इससे वहां जाम लग गया। खबर लगी तो वहां कोतवाली व लाइन बाजार की फोर्स भेज दी गई। पड़ताल के बाद दोनों पक्षों को पकड़ कर थाने ले आई। सुलह करा कर दोनों को छोड़ दिया गया। सीओ ने बताया कि, जाम की सूचना मिलने पर फोर्स भेजी गई थी, लेकिन जाम नहीं लगा था। दोनों पक्षों को थाने लाया गया।

input- जावेद अहमद

Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned